अगले सप्ताह डी-मैक्स वी-क्रॉस और हाय-लैंडर के बीएस 6 संस्करण को लॉन्च करने के लिए इसुजु

0
161

इसुजु मोटर्स अगले हफ्ते भारत में अपने डी-मैक्स वी-क्रॉस और हाय-लैंडर मॉडल के बीएस 6 संस्करणों को लॉन्च करने के लिए तैयार है। दोनों कारें 10 मई को कवर तोड़ देंगी।

वी-क्रॉस को पहले भारतीय बाजार में बंद कर दिया गया था क्योंकि इंजन को पिछले साल किक किए गए नए उत्सर्जन मानदंडों के अनुसार उन्नत नहीं किया गया था।

रिपोर्टों के अनुसार, बीएस 6 इसुजु डी-मैक्स वी-क्रॉस को दो ट्रिम्स में पेश किए जाने की संभावना है। इसुजु वी-क्रॉस के अलावा पिक-अप का एक हाई-लैंडर वेरिएंट भी लॉन्च करेगा।

2021 के डी-मैक्स वी-क्रॉस को बीएस 6-कंप्लेंट 1.9-लीटर डीजल यूनिट द्वारा संचालित किया जाएगा जो अधिकतम पावर के 150 बीएचपी और 350 एनएम के पीक टॉर्क को मंथन करने में सक्षम है। यह नया इंजन पुराने 2.5-लीटर डीजल इंजन को बदल देगा जो अब कार निर्माता द्वारा पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। ट्रांसमिशन विकल्प में छह-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन शामिल हो सकता है।

नए बीएस 6 इंजन के अलावा, 2021 वी-क्रॉस में बहुत अधिक परिवर्तन होने की संभावना नहीं है। यह दो ट्रिम स्तरों में पेश किए जाने की संभावना है – जेड और जेड प्रेस्टीज। दूसरा ट्रिम 4WD के विकल्प के साथ उपलब्ध होगा।

नए वी-क्रॉस के लिए डिजाइन अपरिवर्तित रहने की संभावना है। बाहर की तरफ, इसमें एक दो-टुकड़ा क्रोम ग्रिल होगा जो सामने की तरफ एल-आकार की एलईडी डीआरएल की एक जोड़ी द्वारा फहराया जाएगा। नीचे नीचे कोहरा रोशनी बैठेगा जैसा कि उसके पूर्ववर्ती पर पाया गया है। बाहरी हाइलाइट्स में कंट्रास्ट कलर्ड ओआरवीएम, 18 इंच के अलॉय व्हील और वर्टिकल स्टैक्ड टेल लाइट्स भी शामिल होंगे।

इंटीरियर में सात इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल होगा। नए मॉडल पर ऑल-ब्लैक इंटीरियर थीम भी जारी रहेगी। नए डी-मैक्स पर मुख्य सुरक्षा विशेषताओं में दोहरी एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर, सीट-बेल्ट रिमाइंडर और गति चेतावनी प्रणाली शामिल हैं।

इसुज़ु की योजना हाय-लैंडर के रूप में एक एंट्री-लेवल पिकअप विकल्प लाने की है। हाई-लैंडर को भी उसी बीएस 6-कंप्लेंट 1.9-लीटर डीजल यूनिट द्वारा संचालित किया जा सकता है।



Source link