यामाहा ने नई आर सीरीज की स्पोर्ट बाइक को लॉन्च किया है

0
166

यामाहा ने अपने आगामी आर सीरीज़ स्पोर्टबाइक के बारे में अपने यूट्यूब चैनल पर एक टीज़र वीडियो गिराया है।

  • नई आर सीरीज मोटरसाइकिल को छेड़ा गया

  • निकास नोट यामाहा MT-07 के समान लगता है

  • यामाहा ने हाल ही में YZF-R7 नाम दर्ज किया है

नई यामाहा आर सीरीज़: टीज़र वीडियो

यामाहा के नए टीज़र वीडियो में एक नई आर सीरीज स्पोर्टबाइक के आसन्न प्रकट का उल्लेख है, हालांकि, यह मोटरसाइकिल की झलक नहीं दिखाता है।

इसके बजाय, वीडियो में रेसट्रैक का एक राइडर-आई व्यू दिखाई देता है क्योंकि मोटरसाइकिल एक रेसट्रैक पर कोने से कोने तक जाती है। वीडियो के माध्यम से मिडवे, एक मोड़दार पहाड़ी सड़क के लिए दृश्य बदलता है, यह दर्शाता है कि नई यामाहा आर सीरीज मोटरसाइकिल ट्रैक और स्ट्रीट उपयोग दोनों के लिए बनाई गई है।

यह क्या हो सकता है?

यामाहा ने नवंबर 2020 में बड़ी घोषणा की, जब उसने योजनाओं की घोषणा की YZF-R6 के सड़क-कानूनी संस्करण को बंद करें। इसने YZF-R1 और निचले R श्रृंखला मॉडल के लिए एक बड़ा अंतर छोड़ दिया।

हालांकि, अटकलें लगाई जा रही हैं कि नई आर सीरीज मोटरसाइकिल 2021 यामाहा एमटी -07 पर आधारित हो सकती है, जो नई यामाहा मिडिलवेट आर मोटरसाइकिल का संकेत है। वास्तव में, टीज़र वीडियो में मोटरसाइकिल का निकास नोट MT-07 के 689cc, समानांतर-जुड़वां इंजन के समान लगता है।

अटकलों में और इंधन जोड़ने से, यामाहा ने हाल ही में YZF-R7 नाम दर्ज किया है कैलिफोर्निया के वायु संसाधन बोर्ड (CARB) के साथ। CARB बुरादा YZF-R7 – ‘YZFR7NCB’ और ‘YZFR7NCL’ के लिए दो पंजीकरणों को प्रकट करता है – जो स्रोत से पता चलता है कि रंग योजनाएं हो सकती हैं। ऐसी संभावना है कि चेसिस को भी ले जाया जा सकता है, जैसा कि CARB दस्तावेजों में सूचीबद्ध वजन, फिर से, MT-07 के समान है।

न्यू आर सीरीज़ का लॉन्च विवरण

अफसोस की बात है, YAMAHA टीज़र वीडियो में किसी भी लॉन्च की तारीख का उल्लेख नहीं किया गया है और हम कुछ और टीज़र वीडियो देखने की उम्मीद कर सकते हैं, संभवतः मोटरसाइकिल की झलक के साथ। फिर भी, यामाहा से नई आर सीरीज मोटरसाइकिल को आगे देखने के लिए कुछ होना चाहिए।

भारत में बिक्री के लिए जा रही नई आर सीरीज मोटरसाइकिल के लिए, संभावनाएं धूमिल हैं।

यह भी देखें:

नई स्पाई इमेज में यामाहा FZ-X का खुलासा हुआ है

Source link