2 दिन बाद लॉन्च हो रही Ertiga को टक्कर देने वाली 7 सीटर Kia Carens, बुकिंग से माइलेज तक पूरी डिटेल

0
53

नई दिल्ली
Kia Motors की अपकमिंग 6/7 सीटर कार Kia Carens का ग्राहकों को बेसब्री से इंतजार है। हालांकि अब कार बायर्स का इंतजार खत्म ही होने वाला है क्योंकि कंपनी 15 फरववरी को यानी सिर्फ 2 दिन बाद इस कार से पर्दा उठा देगी। इस कार के बारे में काफी जानकारी अभी तक सामने आ चुकी है। तो आइए जानते हैं इस कार के माइलेज के बारे में।

किआ कैरेन्स का माइलेज

1.5 लीटर NA पेट्रोल MT – 15.7kmpl
1.4 लीटर टर्बो- पेट्रोल MT/DCT – 16.2kmpl
1.5 लीटर डीजल MT/AT – 21.3kmpl/18.4kmpl

25,000 रुपये में बुकिंग

किआ की इस कार को भारतीय ग्राहकों ने हाथों हाथ लिया और पहले ही दिन 7,738 यूनिट्स यानी लगभग 8000 के करीब यूनिट्स बुक हो गईं। ये आंकड़े कंपनी की हौसले जरूर बढ़ाएँगे। लॉन्च से पहले ही ग्राहकों ने इस कार को भारतीय बाजार में हिट कर दिया है। इस कार की बुकिंग के लिए 25,000 रुपये का अमाउंट देना होगा।

फीचर्स हैं दमदार
किआ की यह कार कई धांसू और हाइटेक फीचर्स सै लैस होगी। इसके सभी इंजन में 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन बतौर स्टैंडर्ड मिलता है। इसके अलावा इसमें 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 7DCT का विकल्प मिलता है। इसमें 2-व्हील ड्राइव मिलता है। इसमें 45 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक मिलता है। इसके सभी व्हीलर्स में डिस्क ब्रेक मिलता है। बेहतर राइड के लिए इसके फ्रंट में McPherson Strut के साथ क्वाइल स्प्रिंग और रियर में कपल्ड टॉर्शन बीम एक्सेल के साथ क्वाइल स्प्रिंग सस्पेंशन मिलता है। भारत में इस कार की टक्कर मारुति अर्टिगा से होगी।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here