अर्चना गौतम ने साजिद के सिर पर किया तांडव, कहा- फाड़कर रख दूंगी, चल निकल

0
21

‘बिग बॉस 16’ में दोस्ती-यारी, प्यार-मोहब्बत का इक्वेशन हर पल बदलता दिख रहा है। एक बार फिर अर्चना गौतम ने घर के नए राजा यानी शिव के खिलाफ तांडव करने का मन बना लिया है। अर्चना इस आग में कूद भी पड़ी हैं, लेकिन धीरे-धीरे उनकी यह लड़ाई एक बार फिर साजिद खान की तरफ मुड़ती दिख रही है। आलम ये हो जाता है कि अर्चना पर बौखलाए साजिद उन्हें मारने के लिए दौड़ पड़ते हैं। अर्चना भी भला कहां मानने वालों में से हैं। वह साजिद खान को भी परेशान करने की पूरी जुगत में भिड़ जाती हैं।

साजिद अर्चना के खिलाफ घरवालों को भड़काने का काम कर रहे
52वां दिन, सुबह की शुरुआत शांति से होती है। साजिद कहते हैं- तुमलोग सब डरपोक हो। साजिद कहते हैं- अर्चना को भेजा गया है हमें भड़काने के लिए। जिसको 1200 वोट मिले हैं पब्लिक में उसे क्या सपोर्ट मिलेगा लोगों से। साजिद सुम्बुल को सिखाते हैं कि उसे प्रोवोग करो ताकि वो हाथ उठाए। शिव कहते हैं कि वैसे मुझे आपका इग्नोर करने वाला बात अच्छा लगा।

अंकित के साथ कैमरा खाते देख भड़क उठीं प्रियंका
अंकित पहली बार प्रियंका के लिए मॉर्निंग टी लेकर आते हैं। प्रियंका ने कहा कि बस एक दिन लेकर आए थे। इसके बाद सौंदर्या अर्चना से आमंड मिल्क लाने को कहती हैं तो वह कहती हैं कि ना भाई मेरे से नहीं होगाष इसपर सौंदर्या कहती हैं कि फिर तू मुझसे कुछ काम मत कहना। प्रियंका फिर अंकित से कहती हैं कि दूसरी बार चाय लाए तो सुनाया। बीच में अर्चना बोल पड़ीं। अब प्रियंका को ये बात हजम नहीं हुई कि अंकित के साथ वाला फुटेज भी अर्चना कैसे खा सकती हैं और फिर वह अंकित पर भड़क उठीं। वह चिल्ला कर कहती हैं कि मैं मजाक कर रही थी, लेकिन तुम अर्चना की बात पर क्यों जा रहे हो।

प्रियंका अंकित को टॉर्चर करती दिख रही हैं
वापस प्रियंका सुबह की बातों को खींच रही हैं और कहती हैं कि उन्होंने हमेशा अपनी भी लडाई लड़ी है और उनकी भी लड़ाई लड़ी। प्रियंका ने कहा- मैंने कभी किसी के साथ मिलकर मजाक नहीं उड़ाया लेकिन तुमने अर्चना के साथ मिलकर किया है। इसपर अंकित याद दिलाते हैं कि अर्चना के साथ उन्होंने भी किया है और हंसती हैं। इसपर खुद का बचाव करते हुए प्रियंका अजीब दलील देती हैं और कहती- कि इसलिए उनके साथ हंसती हैं ताकि उन्हें (अंकित ) को बुरा न लगे। अंकित कहते हैं- अब मेरी मां की कसम अगर मैंने तुमसे मजाक कर लिया। इसपर प्रियंका रोना-धोना शुरू कर देती हैं और कहती हैं कि पूरी दुनिया के सामने तूमने से साबित करके रखा है कि मैं तु्म्हारे पीछे हूं, तुम्हें टॉर्चर करके रखती हूं।

शिव अर्चना का उड़ाते हैं मजाक
निमृत और अर्चना की वॉशरूम की सफाई को लेकर लड़ाई होती है। शिव फिर से अर्चना से भिड़ते हैं। शिव अर्चना को चढ़ाते हैं और कहते हैं कि आज तक 16 सीजन में कोई ऐसा नहीं हुआ जिसमें उनके जैसी खूबियां अपने आप हों। वो इकलौती हैं जिनमें लड़ने वाली खूबियां अपने आप मौजूद हैं और इसीलिए वह उनसे प्यार करते हैं। अर्चना उनके मजाक को अच्छी तरह से समझ रही हैं।

अर्चना और साजिद में मचा घमासान
घर में एक बार फिर से कंटेस्टेंट्स को नया टास्क दिया गया। सभी कंटेस्टेंट्स एक गाड़ी में बैठे हुए हैं। इसी बीच साजिद अर्चना पर वार करते हुए कहते हैं, ‘बाहर फेंकी गई है, रोते रोते.. नहीं मत निकालो।’ अर्चना भी चुप नहीं रहीं और पलटकर कहती हैं- ब्लैकमेल करना तो कोई आपसे सीखे। साजिद फिर कहते हैं- हकाले जाने वाले लोगों को लगता है कि उनका बाप चलाता है शो।

बिग बॉस घरवालों को शॉपिंग पर लेकर गए
बिग बॉस ने नया टास्क दिया है, जिसमें घरवाले शॉपिंग पर जाते हैं। इसके लिए रूम ऑफ 2 वाले सदस्य एक ट्रक में बैठते हैं। शालीन और अर्चना कान में फुसफुसाकर बातें करते हैं। बजर बजता है तो टीना और निमृत सामान लेने उतरती हैं। वे जरूरी वाले सामान लेकर ट्रक पर चढ़ती हैं। अब साजिद, अब्दु और स्टैन सामान लेने उतरते हैं और वे लोग राशन का सामान उठाते हैं। बजर बजता है और वने अपना सामान लेकर ऊपर आ जाते हैं। इसके बाद शालीन, अर्चना और टीना सामान उठाते हैं। उन्हें ज्यादा सामान उठाते देखकर शिव हॉर्न बजाते हैं। प्रियंका कहती हैं कि अब प्लीज हमारे लिए रहने दो, हमारे लिए कुछ नहीं बचा है। इसके बाद सौंदर्या, अंकित और प्रियंका अपने लिए शॉपिंग करते हैं। इसी बीच एक बार फिर अर्चना को सब मिलकर सुनाते हैं। अर्चना शिव को फेयर राजा कहती हैं और साजिद चिढ़ जाते हैं।

अर्चना ने कहा- आप अपने पापा को बोल दीजिए ना वही चला लेंगे
साजिद खान कहते हैं-हकाले जाने वाले लोगों को लगता है कि उनका बाप चलाता है शो। अपने लिए ये शब्द सुनकर अर्चना फिर साजिद को करारा जवाब देती हैं और कहती हैं, ‘मेरे बाप इतने अमीर होते तो वो बिग बॉस को चला सकते। आप अपने पापा को बोल दीजिए ना वही चला लेंगे।’ बस साजिद का ये सुनकर खून खौल गया और वह गाड़ी से उतर जाते हैं। वह कहते हैं- तूने मेरे बाप का नाम लिया, चल उतर औकात देख अपनी। साजिद चीखते हुए कहते हैं कि अब मुझे फेंको बाहर, इसको प्रोवोकेशन लगता है न।

अर्चना ने कहा- फाड़कर रख दूंगी
इसके बाद तो अर्चना का भी पारा हाई है और वह जवाब में कहती हैं, ‘मेरी मां पर बाद में जाना, अपने बाप पर जा। फाड़कर रख दूंगी। चल निकल।’ इसके बाद साजिद का दिमाग सनक जाता है और वह अर्चना को मारने के लिए उनकी तरफ दौड़ पड़ते हैं। साजिद कहते हैं कि तुम बार पर गई, मेरा बाप 40 साल पहले गुजर चुका है। इस लड़ाई में शिव ठाकरे और एमसी स्टैन साजिद को संभालने की कोशिश करते हैं। बाकी घर वाले भी दोनों की लड़ाई में बीच-बचाव वाले मोड में दिख रहे हैं। टीना और निमृत साजिद का साथ देने के लिए चीख पड़ती हैं। वे कहती हैं कि साजिद सर ने किसी का बाप बोला था, तुम्हारे पापा नहीं कहा था। प्रियंका कहती हैं कि उन्होंने किसी का बाप बोला था आपका बाप नहीं बोला था। साजिद बिग बॉस से इसपर एक्शन लेने को कहते हैं।


साजिद सौंदर्या पर चीखे, प्रियंका और टीना अर्चना से भिड़ीं
साजिद सौंदर्या पर चीखते हैं कि प्लीज तुम मेरे सामने मत बोलो उसकी साइड लो। इसपर सौंदर्या कहती हैं कि मैं उसकी साइड नहीं ले रही। क्या आपको नहीं लगता कि मैंने उसको गलत नहीं कहा। अर्चना के मुंह से रोड छाप सुनते ही टीना उनपर कूद पड़ीं। टीना ने कहा कि उनके घरवाले हैं रोड छाप, यहां रोड छाप कोई नहीं। साजिद के बाप वाले बयान को लेकर प्रियंका और सौंदर्या अर्चना पर चींखती हैं और कहती हैं कि उन्होंने गलत समझा। अर्चना अपने आपको सही साबित करने की कोशिश करती हैं और उन्हें समझाने की कोशिश करती हैं कि साजिद ने उनकी तरफ उंगली उठाकर उनके बाप की बात कही थी। अर्चना ने कहा मुझे गुस्सा तब आया जब वह उनके मां पर गए।

अर्चना अपनी मां के लिए साजिद की बात याद करके फिर भड़क उठती हैं
अर्चना गौतम कहती हैं कि जब सलमान खान आते हैं शो पर तब क्यों नहीं कहते कि इसे क्यों शो पर लेकर आए हो।अर्चना साजिद खान को फाड़ने तक की धमकी देती हैं। अर्चना फिर से साजिद को मोर बनाने की बातें करती हैं। टीना और निमृत कहती हैं कि हम इससे स्ट्रॉन्ग हैं, हमने अपने जीवन में काफी कुछ देखी है इसलिए ये कुछ नहीं है इसके सामने। निमृत और शिव साजिद को समझाते हैं कि वह कूल रहें। साजिद कहते हैं कि मैं शांत हूं, उसने प्रोवोग किया मैंने रिएक्ट किया। अब इसपर कुछ एक्शन लेना होगा बिग बॉस को। अर्चना कहती हैं कि इन्होंने मेरी मम्मी के बारे में कैसे कहा- वो बहुत सीधी है। प्रियंका ने कहा- अगर तुझे बहुत बुरा लग रहा है मम्मी की बात तो तू दूसरे की भी मां पर मत जाना। निमृत और स्टन साजिद को सौंदर्या के खिलाफ बातें कर रहे हैं।

साजिद ने कहा- रद्दी भर की औकात नहीं है
साजिद कहते हैं कि रद्दी भर की औकात नहीं है उसकी और उसे प्रोवोग कर रहे हैं बिग बॉस। उन्होंने कहा- वह ऐसा दिखाती है जैसे सबसे बेचारी वही है। साजिद अंकित से पूछते हैं कि मैंने कुछ गलत किया। अंकित कहते हैं किकिंग वाला एक्शन गलत था। प्रियंका अर्चना को अपने कमरे से निकालने की बात करती है। वह कहती है- हमारे रूम से बाहर निकलो, आप हमारे रूम में सोएंगी भी नहीं। सौंदर्या भी अर्चना पर भड़क जाती हैं जिसपर अर्चना हैरान हो जाती हैं। वह कहती हैं मुझे समझ नहीं आ रहा कि सौंदर्या मेरी दोस्त है। सौंदर्या कहती हैं कि अर्चना के लिए दुनिया भर में गालियां खा रही हूं और अर्चना कहती हैं अपनी दोस्ती अपने पास रखो, मुझे नहीं चाहिए। साजिद खान बताते हैं कि वो लड़की उनके दिमाग दिल सबपर चढ़ गई हैं। टीना साजिद को खाने को कहती हैं और कहती हैं कि वह नहीं खाए तो बीार पड़ जाएंगे। उन्होंने कहा कि अच्छा है, वह चाहते हैं कि बर्थडे के दिन वह हॉस्पिटल पहुंच जाएं।

साजिद खान रो पड़ते हैं, कहा- मेरे पापा जब मरे थे तो मैं रिक्शा लेकर घर-घर जा रहा था पैसे मांगने
अंकित प्रियंका को मनाने की कोशिश करते हैं और कहते हैं कि बस दो दिन बचे हैं, उन्हें झेलने के लिए। इसपर प्रियंका इमोशनल हो जाती हैं। सुम्बुल निमृत और टीना से सौंदर्या के खिलाफ चुगली कर रही हैं। साजिद खान रो पड़ते हैं। उन्होंने कहा- ये अमीरी गरीबी का कार्ड खेल रही है। सोचो एक 14 साल का बच्चा रिक्शा पकड़कर रिश्तेदारों के घर जा रहा है कि मेरे पापा ऑफ हो गए, कुछ मिल सकता है क्या? एक रिश्तेदार ने अपने स्टाफ से कहा कि बोल दो कि घर पर नहीं हैं। साजिद ने कहा, ‘ये बोलते हुए मैंने सुना और वहां से निकल गया। मेरे पापा का दारू की वजह से लीवर फट गया था, मुंह से खून बाहर आ गया था और वहीं खत्म हो गए थे। उस वक्त केवल एक आदमी ने साथ दिया और वो थे सलमान खान के पापा सलीम अंकल। जब पापा को दफनाया तो वहां सलीम अंकल थे और उन्होंने मेरे हाथ में कुछ पैसे दिए थे। तुझे मालूम है वो पैसे का मैं क्या किया था, मैंने दो महीने का बिजली बिल भरा था, राशन लेकर आया था।’ साजिद बिग बॉस से अर्चना को सजा के लिए बातें करते हैं।


सौंदर्या और अर्चना गले लगकर रो पड़ते हैं
सौंदर्या अर्चना से अपनी बातें क्लियर करती हैं और कहती हैं कि वह उनके लिए हमेशा खड़ी रहती हैं। वह कहती हैं कि अर्चना की वजह से साजिद ने उनसे कितने गंदे तरीके से बात की। अर्चना फिर उस किस्से पर अपनी गलती नहीं मानती हैं। दोनों के गिले-शिकवे दूर होते हैं और दोनों गले लगकर रो पड़ती हैं। अर्चना ने कहा- मैं किसी से दोस्ती नहीं करती हूं लेकिन जब करती हूं तो उनके साथ मैं खड़ी रहती हूं।

बिग बॉस साजिद के अनशन पर हुए गुस्सा

शिव और निमृत को बिग बॉस कन्फेशन रूम में बुलाते हैं। शिव से वह पूछते हैं कि इस घर में मां-बाप को लेकर पहले भी बातें हुई हैं? इसपर वे एक्सेप्ट करते हैं कि हां पहले भी हुई है। वे साजिद के इस बात पर गुस्सा होते हैं कि उन्होंने क्यों इस बात पर खाना बंद किया है कि जब तक उन्हें कन्फेशन रूम में नहीं बुलाया जाएगा तो वो नहीं खाएंगे। बिग बॉस को शिव कन्विन्स करने की कोशिश करते हैं कि वे उन्हें 30 सेकंड के लिए भी बुला लें अंदर ताकि वह इमोशनली ठीक हों। बिग बॉस गुस्से में आ जाते हैं कि अगर यही कंडिशन अर्चना रखेंगी कि उन्होंने मेरी मां को गाली दी है तो मैं भी नहीं खाऊंगी, अगर अंदर नहीं बुलाया जाएगा तो क्या आप इसे सही कहेंगे? इसपर दोनों अग्री होते हैं और कहते हैं नहीं। इसके बाद साजिद कहते हैं एक लड़की अपने दायरे के बाहर बात करती जा रही है, वह मेरे प्रफेशन पर जा रही है, लेकिन इन्होंने मुझे समझाया तो मैंने खा लिया।

साजिद का 50वां बर्थडे घर में हुआ सेलिब्रेट
घरवालों ने साजिद खान का बर्थडे सेलिब्रेट किया और बर्थडे सॉन्ग गाया। साजिद भी उनके साथ मिलकर अपने बर्थडे पर डांस करते हैं। एक बार फिर घर में प्रियंका और अंकित को मिलाने के लिए सौंदर्या लेकर आती हैं, लेकिन प्रियंका अपना ही राग सुनाए जा रही हैं। प्रियंका कहती हैं- मैंने इससे एक बार कहा कि हम दोस्त हैं कि नहीं। बस मैं ही क्यों दोस्ती निभाऊं, नहीं दोस्ती है तो बोल दे न। इसके बाद प्रियंका वहीं बाहर सोफे पर सो जाती हैं। बाद में अंकित उन्हें कमरे में जाने को कहते हैं, लेकिन वह नहीं मानती हैं। इसके बाद अंकित को वह गोद में उठा लेते हैं और बेड पर रख देते हैं। फिर अंकित कह देते हैं- मुझे पता है तुम ये सब क्यों कर रही है? अंकित कहते हैं- ताकि मेरी तरफ से कुछ कॉन्टेंट निकले। ये सुनकर वह भड़ जाती हैं और कहता उन्हें बदतमीज कहती हैं। सौंदर्या कहती हैं कि वह मजाक कर कर रहे।

कुल 5 सदस्य हुए नॉमिनेट
बता दें कि बीती रात के एपिसोड में इस घर से चार सदस्य नॉमिनेट हुए जिनमें सौंदर्या, अर्चना, अंकित और सुम्बुल शामिल हैं। इसके अलावा एमसी स्टैन भी सजा के तौर पर नॉमिनेट हो चुके हैं। ऐसे में इन पांचों पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है और बेघर होने का खतरा मंडरा रहा है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here