एयरपोर्ट पर विवेक दहिया से लिपटकर रोईं दिव्यांका त्रिपाठी, अब काटने को दौड़ रहा खाली घर

0
59

स्टंट रिऐलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) में हिस्सा लेने वाले सिलेब्स गुरुवार की आधी रात में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। सभी कतर एयरलाइंस के विमान से केपटाउन रवाना हो चुके हैं। केपटाउन जाने से पहले दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) से लेकर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) सहित तमाम सिलेब्रिटीज के करीबी और परिवार वाले उन्हें एयरपोर्ट पर विदा करने आए। इस दौरान एयरपोर्ट पर भावुक करने वाला नजारा देखने को मिला। अपनों को खुद से जुदा करने का दर्द सिलेब्स के चेहरे पर साफ नजर आया। दिव्यांका त्रिपाठी के साथ उनके पति विवेक दहिया (Vivek Dahiya) आए थे। एक-दूसरे से अलग होने पर यह कपल काफी इमोशनल हो गया।

एक-दूसरे को समझाते हुए इमोशनल

विवेक दहिया अपनी पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी को मुंबई एयरपोर्ट छोड़ने आए थे। केपटाउन रवाना होने से पहले दोनों एक-दूसरे को समझाते हुए इमोशनल हो गए। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को गले लगा लिया। एयरपोर्ट पर इस कपल के सीन को देखकर यही लगेगा कि विवेक दहिया ने दिव्यांका त्रिपाठी से कहा होगा कि उनके बिना खाली घर काटने को दौडे़गा।

दिव्यांका और विवेक ने एक-दूसरे को लगाया गले

navbharat times

एयरपोर्ट पर विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी की तस्वीरें देखकर आप समझ सकते हैं कि दोनों जुदाई को लेकर काफी परेशान हैं। इस दौरान दोनों की आंखों में आंसू थे और आखिरकार दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया। इसके बाद विवेक दाहिया ने दिव्यांका त्रिपाठी को विदा किया। वहीं, दोनों ने एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

दिव्यांका की भावुक करने वाली पोस्ट

navbharat times

दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विवेक दहिया के साथ की तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘जब छोटी थी, तो न गुजरते वक्त की फिक्र थी, न कुछ छूट जाने का डर था। बस निकल पड़ती थी ऊंचे पहाड़ पार करने, नदियों की लहरें छूने। अब तुम हो, पर साथ न हो तो निकली हूं अरमा पूरे करने। अरमानों को पीछे छोड़े। तुम्हें याद कर हर खुशी आधी सी जीती हूं, ताकि फिर तुम संग उन गलियों में जाऊं, उन पलों को पूरा जी लूं।’

दिल को छू जाएंगे विवेक के शब्द

navbharat times

वहीं, विवेक दहिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिव्यांका त्रिपाठी के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखा है। विवेक दहिया ने लिखा, ‘7 मई 2021, सुबह के 3.30 बजे। आजकल के हालातों को देखते हुए खतरों के खिलाड़ी के लिए हमने खूब सोचा। लेकिन फिर हम इसी बात के साथ आगे बढ़े कि शो जारी रहना चाहिए। तब से मैं इस रात को लेकर डरा हुआ था, जब मुझे तुम्हें एयरपोर्ट छोड़कर इस खाली घर में आना होगा (क्योंकि ये घर तुम्हारे होने से है), जहां हर छोटी चीज मुझे तुम्हारी याद दिलाएगी। तुम्हारे इस एडवेंचर भरे सफर के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं। मैं पुराने वीडियो देखने में लगा हुआ हूं और मुझे विश्वास है कि तुम अच्छा परफॉर्म करोगी। तुमने हंसते हुए प्लेन से छलांग लगाई थी, तो तुम्हारे अंदर यह सफर तय करने की हिम्मत है। मुझे ये बात पता है क्योंकि ये है मोहब्बतें में तुम अपने स्टंट खुद करती थीं और बॉडी डबल की मदद लेने से मना कर देती थी। इन पलों को जियो, क्योंकि तुम इनके लिए बनी हो। अपने डर को जीतों और सफलता को एन्जॉय करो। तब तक मैं बिस्तर पर तुम्हारी साइड सोऊंगा।’

इन कंटेस्टेंट में होगा मुकाबला

navbharat times

बता दें कि इस बार रोहित शेट्टी के स्‍टंट बेस्‍ड रियलिटी शो ‘खतरों के ख‍िलाड़ी 11’ में राहुल वैद्य सबसे महंगे कंटेस्टेंट हैं। राहुल वैद्य के अलावा इस शो में अर्जुन बिजलानी, अनुष्का सेन, दिव्यांका त्रिपाठी, वरुण सूद, सना मकबुल, अभिनव शुक्ला, निक्की तम्बोली भी नजर आएंगे।

Source link