करीना कपूर ने दिखाई सोनोग्राफी की कॉपी, फैन्स कर रहे सवाल- फिर से प्रेग्नेंट?

0
103

करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) ने वीकेंड पर हैरान करने वाला पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उनके हाथों में सोनोग्राफी की फिल्म नजर आ रही है। हालांकि, करीना ने यह नहीं बताया है कि यह किसकी सोनोग्राफी है।

करीना ने इसे पोस्ट करते हुए केवल इतना ही लिखा है, ‘कुछ एक्साइटिंग चीज पर काम कर रही हूं, लेकिन यह वो नहीं जो आप सोच रहे।’ इसी के साथ उन्होंने फैन्स से उनके साथ बने रहने की बात कही है और बताया है कि जल्द ही कुछ लेकर आ रही हैं।


इस तस्वीर में करीना कपूर ऑरेंड टॉप में नजर आ रही हैं। करीना के इस पोस्ट पर लोगों ने तरह-तरह के कॉमेंट किए हैं। किसी ने पूछा है- क्या वह फिर से प्रेग्नेंट हैं? तो किसी ने ‘गुड न्यूज़ 2.0’ को लेकर सवाल किया है। एक को इस सोनोग्राफी में फोन की तस्वीर नजर आई और पूछा- क्या आपने फोन खा लिया?

kareena

बता दें कि हाल ही में करीना कपूर दूसरी बार मां बनी हैं। इसी साल 2021 में फरवरी उन्होंने दूसरे बेटे को जन्म दिया। इस वक्त करीना के छोटे बेटे की नाम को लेकर भी काफी चर्चा है। ‘बॉम्‍बे टाइम्‍स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सैफ अली खान अपने छोटे बेटे को फिलहाल घर में ‘जेह’ (Jeh) नाम से पुकारते हैं। बताया जा रहा है कि यही बच्‍चे का निकनेम है। हालांकि, इसे लेकर कोई ऑफिशल जानकारी करीना या सैफ की ओर से नहीं दी गई है और न ही बच्चे के नामकरण को लेकर अब तक कोई चर्चा है।

.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here