टीना की मां और शालीन के पेरेंट्स ने सुम्बुल के पापा की उड़ाई धज्जियां, सलमान खान भी जमकर भड़के

0
23

‘शुक्रवार का वार विद सलमान खान’ इस बार का बेहद दिलचस्प होने वाला है। बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड में जैसा कि आपने देखा कि सुम्बुल तौकीर खान और उनके पापा के बीच जो बातचीत हुई, वो सभी घरवालों को दिखाई गई, जिसके बाद शालीन भनोट और टीना दत्ता का तो गुस्से का पारा हाई हो गया। यहां तक कि बाहर भी ये सवाल उठने लगे कि एक ही कंटेस्टेंट की फैमिली को क्यों बार-बार मौका दिया जा रहा है। इसके बाद बिग बॉस ने शालीन, टीना और सुम्बुल तीनों के पेरेंट्स को बुलाकर आमने-सामने खड़ा कर दिया, जिसके बाद तो स्टेज पर घमासान ही हो गया।

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के बीते एपिसोड में घर में कैप्टेंसी टास्क हुआ था। अभी इसका विनर कौन बना है, ये आज 25 नवंबर की रात देखने को मिलेगा। फिलहाल जो प्रोमो आया है, वो काफी इंट्रस्टिंग है। इसमें सलमान खान के साथ-साथ सुम्बुल के पापा, टीना दत्ता की मां और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के मम्मी-पापा दोनों दिखाई दे रहे हैं। सलमान खान पहले सुम्बुल के पापा से कहते हैं- हॉस्पिटल का बहाना लेकर अपनी बच्ची से बात करने की कोशिश की है। इसके बाद शालीन के पापा कहते हैं- आपको मौका मिला और आपने उसका गलत इस्तेमाल किया। बिलकुल गलत है ये।

Bigg Boss 16: लानत है… बिग बॉस नहीं, बल्कि ये हैं ‘बायस्ड’,सलमान खान ने चीख-चीखकर बताया पर भांप ना पाए आप?
सुम्बुल के पापा पर बरसीं टीना की मां
फिर सुम्बुल (Sumbul Touqeer Khan) के पापा कहते हैं- टीना ने न जाने कितने गलत शब्द कहे, क्या आपको कभी एक बार भी लगा कि हमें उन लफ्ज़ों के लिए भी माफी मांगनी चाहिए? फिर टीना की मां कहती हैं- क्यों माफी मांगूं? हम लोगों ने किंडर गार्डन स्कूल में नहीं भेजा है बच्चों को। बिग बॉस में भेजा है। आप जानबूझकर इतने अच्छे से गालियां कैसे सिखा सकते हैं बेटी को।

navbharat times
Archana Gautam: अर्चना गौतम ने नाकों चने चबाने पर साजिद खान को किया मजबूर, लोग बोले- इस हैवान का मोर बना दे!
शालीन भनोट के पापा ने जमकर लताड़ा
सुम्बुल के पापा ने टीना के बारे में काफी भद्दी बातें भी कही थीं। इस पर टीना (Tina Datta) की मां ने कहा- लोग देश में बेटियों को लक्ष्मी मानते हैं। लेकिन उसी बेटी को नेशनल टीवी पर गालियां कैसे सिखा रहे हैं। यही संस्कार दे रहे हो? किस हिसाब से आपने दूसरे की बेटी को गलत शब्द कहा। शालीन के पापा ने कहा- आपको देखकर कहीं नहीं लग रहा कि आप ICU से आ रहे हो। आप उसे बच्ची-बच्ची बताकर कुछ भी जस्टिफाई नहीं कर सकते हो। आप अपने बच्चे के बारे में बोल सकते हैं लेकिन दूसरों की औकात नापने की आपकी नहीं है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here