टीना को गाली देने पर बोले सुम्बुल के पापा- मैं आईसीयू में था, फैन्स से कहा- मेरी बेटी को वोट मत देना

0
20

हाल ही में ‘वीकेंड का वार’ पर सलमान खान ने जमकर सुम्बुल तौकीर और शालीन भनोट की क्लास ली। उन्होंने शालीन को भी फटकारा और सुम्बुल को भी डांटा और कहा कि वह जो कर रही हैं उससे दर्शकों के बीच उन्हें लेकर गलत संदेश जा रहा है। इसके बाद ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर बेटी को समझाने के लिए सुम्बुल के पापा की ऑडियो कॉल पर एंट्री हुई। उन्होंने बेटी को फिर से समझाया और उसका हौसला बढ़ाया। इस दौरान उन्होंने टीना और शालीन के लिए कुछ अपशब्द कह दिए जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर उनकी आलोचना की। लोगों को सुम्बुल के पिता का यह अंदाज पसंद नहीं आया कि आखिर वह अपनी बेटी को समझाने के लिए किसी दूसरी बेटी के बारे में इतना गलत कैसे बोल सकते हैं। अब सुम्बुल के पापा ने बताया है कि बेटी का यह हाल देखकर उनकी हालत कैसी हो गई थी। उन्होंने बताया कि उन्हें आईसीयू तक में भर्ती होना पड़ गया था।

बेहोशी के हाल में भी सुम्बुल सुम्बुल ही बड़बड़ा रहे थे
सुम्बुल के पिता ने आज तक से हुई बातचीत में बताया कि आखिर वह किस हालात में वो सब कह गए थे। उन्होंने बताया कि वीकेंड का वार वाला एपिसोड देखकर उनकी तबीयत काफी खराब हो गई थी और ब्लड प्रेशर हाई हो गया था। उन्होंने बताया कि उन्हें हार्ट की भी प्रॉब्लम है। उनकी तबीयत बिगड़ते देख छोटी बेटी ने दवा देकर सुला दिया। वह नींद में बेहोशी के हाल में भी सुम्बुल सुम्बुल ही बड़बड़ा रहे थे। इसके बाद ही छओटी बेटी ने मैनेजर के जरिए पिता की बात सुम्बुल से कराने की बात की।

Tina Datta Mom: सुम्बुल के पिता पर बरसीं टीना दत्ता की मां, पूछा- आप हैं कौन मेरी बेटी को गालियां देने वाले?
सुम्बुल के पापा ने कहा- बेहोशी की हालत में मैंने की थी बेटी से बात
उन्होंने कहा कि तब मैं बेहोशी के हाल में था, मुझे समझ नहीं आया कि मैंने बेहोशी के हाल में उनसे क्या बात की। उन्होंने बताया कि 2 दिन बाद जब वह घर लौटे तब एपिसोड देखा। सुम्बुल के पिता ने कहा- बेहोशी के हाल में जो मेरे मुंब से अपशब्द निकले, उसके लिए मैं सबसे माफी मांगता हूं। उन्होंने स्वीकार किया कि उनके शब्द गलत थे।

Sumbul Touqeer khan: सुम्बुल के पापा पर बरसे शालीन-टीना के माता-पिता, ‘बिग बॉस’ के मेकर्स से भी किए तीखे सवाल

कहा- मेरी आवाज सुनकर समझ जाएंगे कि मैं किस हालत में था
उन्होंने ये भी कहा कि वह अपने कहे शब्दों के लिए खासकर टीना की मां से माफी मांगना चाहते हैं। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि उनके एक शब्द से टीना की मां की आंखों से आंसू निकल आए और उनकी बेटी जो 50 दिनों से लगातार गलत शब्द बोल रही है, उससे उन्हें कितनी तकलीफ पहुंची है। उन्होंने कहा कि क्या टीना की मां इतना बड़ा दिल दिखा पाएंगी, क्या वह अपनी बेटी की कही बातों के लिए माफी मांग पाएंगी। सुम्बुल के पिता ने कहा कि आप मेरी आवाज सुनकर समझ जाएंगे कि मैं किस हालत में था।

Sumbul Touqeer Khan: टीना को लात मारने और औकात की बात पर सुम्‍बुल के पापा की हो रही थू-थू

सुम्बुल के पिता ने कहा- मुझे अफसोस है कि मैंने बेटी को शो में भेजा
सुम्बुल के पिता ने बेटी को इस शो में भेजने को लेकर अफसोस भी जताया है। इंडियन एक्सप्रेस से हुई बातचीत में उन्होंने कहा, ‘मैंने सुम्बुल को प्रोटेक्टिव माहौल में बड़ा किया है। जब ऑफर आया तो मुझे लगा कि उसे दुनियादारी समझने का अच्छा मौका है। ना तो मैं और न ही सुम्बुल इस शो को फॉलो करती थी। और मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि ऐसा कुछ होगा। आज मुझे इस बात का अफसोस है कि मैंने मेरी बेटी को इस शो में भेजने का फैसला लिया।’

सुम्बुल तौकीर खान की वजह से बिग बॉस पर लगे ये गंभीर आरोप! बोले सुम्बुल की इतनी तरफदारी क्यों ?

पापा ने फैन्स से कहा- इस बार सुम्बुल को वोट मत देना
उन्होंने कहा, ‘मैं जानता हूं काफी लोग हैं जो उसे प्यार करते हैं, लेकिन अब वक्त आ गया है कि उसे बाहर हो जाना चाहिए। जो लड़की घर के अंदर इस वक्त है वो मेरी बेटी नहीं है। उसने अपनी पॉजिटिविटी और खुशियां खत्म कर ली है। मैं नहीं चाहता कि वह और दुख में फिर से डूबे। इसलिए मैं फैन्स से निवेदन करता हूं कि उसे वोट न करें और इस शनिवार घर से बाहर निकलने दें।’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here