पहली बार अंजलि अरोड़ा का डांस लोगों को नहीं आ रहा पसंद, पाकिस्तानी लड़की से की जा रही है तुलना

0
14

रिऐलिटी शो ‘लॉक अप’ में नजर आईं अंजलि अरोड़ा अपने सोशल मीडिया पोस्ट से खूब चर्चा में रहती है। लोगों के बीच भी वह सबसे अधिक पॉप्युलर ‘कच्चा बादाम’ सॉन्ग पर डांस करके हुई थी। अब अंजलि का एक और डांस वीडियो काफी चर्चा में हैं, जिसमें वह वजयंती माला की फिल्म ‘नागिन’ के गाने ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ पर लहराती दिख रही हैं। हालांकि, जहां यूजर्स और फैन्स अंजलि के डांस वीडियो पर जमकर तारीफ किया करते थे वहीं इस बार काफी लोग उनकी आलोचना करते दिख रहे हैं।

फिल्म ‘नागिन’ के गाने ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ पर डांस करतीं अंजलि
दरअसल हाल ही में एक पाकिस्तानी लड़की का डांस सोशल मीडिया पर खूब छाया रहा। वह अपनी ही शादी में फिल्म ‘नागिन’ के गाने ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ पर डांस करती नजर आईं और अपने इस डांस से दुनिया भर के लोगों का दिल जीत गईं।


‘ ना भाई, वो जो फर्स्ट पाकिस्तानी लड़की ने डांस कर दिया है उसकी फील ही अलग है’
अब कुछ वैसा ही डांस अंजलि ने किया है, लेकिन इस बार लोग उन्हें कॉपी कैट बुला रहे हैं। अंजलि के इस डांस को देखकर लोग कहते दिख रहे हैं- मजा नहीं आया। एक ने लिखा है- ना भाई, वो जो फर्स्ट पाकिस्तानी लड़की ने डांस कर दिया है उसकी फील ही अलग है।


सड़क पर अंधेरे में डांस करती दिख रही हैं अंजलि
इस वीडियो में अंजलि सड़क पर अंधेरे में डांस करती दिख रही हैं। अपने हर स्टेप्स में वह डूबकर डांस कर रही हैं और इसे इंजॉय करती दिख रही हैं। हाल ही में अंजलि का नया म्यूजिक वीडियो ‘क्या होता’ लॉन्च हुआ है। इससे पहले वह ‘सजना है मुझे सजना के लिए’ रीमिक्स गाने में नजर आ चुकी हैं। अंजलि सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं और अपने फैन्स के लिए खूब सारे वीडियोज़ पोस्ट किया करती हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here