बिग बॉस 16: फहमान खान नहीं हैं वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट? सुम्बुल तौकीर के लिए रचा गया है सारा प्लान!

0
13

इस समय ‘बिग बॉस 16’ के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है। मेकर्स की तरफ से जो प्रोमो जारी किया गया है, उसमें दिखाया गया है कि टीवी एक्टर और सुम्बुल तौकीर खान के खास दोस्त फहमान खान घर में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री कर रहे हैं। बिग बॉस ने अनाउंसमेंट करते हुए कहा कि फहमान इस सीजन के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि वो सिर्फ 1 दिन के लिए ही घर के अंदर गए हैं, ताकि सुम्बुल को समझा सकें। आइये आपको बताते हैं कि सुम्बुल और बिग बॉस में जाने को लेकर फहमान ने क्या कहा।

जानकारी के मुताबिक, फहमान खान (Fahmaan Khan In Bigg Boss 16) बिग बॉस के घर में ‘धर्म पत्नी’ के को-एक्टर्स कृतिका सिंह यादव, गुरप्रीत बेदी और आशीष दीक्षित के साथ एंट्री करेंगे। मेकर्स का मानना है कि फहमान की एंट्री और गाइडेंस से सुम्बुल किसी पर भी निर्भर नहीं होंगी और अपना गेम स्ट्ऱॉन्ग करेंगी।

Bigg Boss 16 Promo: सुम्बुल पर बुरी तरह भड़के शालीन-टीना, इस सीजन के पहले वाइल्ड कार्ड फहमान खान की एंट्री!

सुम्बुल को सिर्फ ये बात बोलेंगे फहमान
इसको लेकर Fahmaan Khan ने कहा था, ‘मैं सुम्बुल को कोई टिप्स या एडवाइस नहीं दूंगा। मैं उसे कहूंगा कि जीतकर वापस आए। मैं सिर्फ हैलो कहूंगा और उसे गले लगाऊंगा। वो गेम में अच्छा कर रही है, जैसा कर रही है अच्छा कर रही है, करने दो उसको।’

सिर्फ 1 दिन के लिए आए हैं फहमान!


ये भी बताया जा रहा है फहमान खान वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट नहीं हैं। वो सिर्फ एक दिन के लिए बिग बॉस के घर के अंदर जा रहे हैं। वो सुम्बुल को गाइड और मोटिवेट करने जा रहे हैं। फहमान ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स से बात करते हुए कहा, ‘हां, बिग बॉस के घर में मेरे नाम की चर्चा हुई और सुम्बुल के पिता ने मेरा नाम लिया। मैं एक ऐसा इंसान हूं, जिसके लिए दोस्ती बहुत जरूरी है। मैं हमेशा अपने दोस्तों के लिए हूं, चाहे वे सही हों या गलत, मैं हमेशा उनके लिए खड़े होने में विश्वास करता हूं। अगर मेरा दोस्त गलत है तो भी मैं अपने दोस्त के लिए खड़ा रहूंगा, भले ही अकेले में उसको समझा दो।’

सुम्बुल के पापा को मिले कई मौके


सुम्बुल तौकीर खान जब बिग बॉस 16 के स्टेज पर आई थीं, तब सलमान खान के सामने उन्होंने बहुत कॉन्फिडेंस दिखाया गया। घर के अंदर एंट्री करने के बाद 1 दिन तक उनका गेम सही था। इसी समय उनकी शालीन भनोट से भी दोस्ती हुई थी। इसके बाद सुम्बुल वीक पड़ती चली गईं। वो घर में सिर्फ शालीन और टीना के पीछे रहीं। उनको लेकर ये कहा जाने लगा कि शालीन को लेकर उनके मन में फीलिंग्स हैं। इसको लेकर बहुत बवाल हुआ। सुम्बुल के पिता तक वीकेंड का वार में आए और अपनी बेटी को समझाया, लेकिन सुम्बुल के कान पर जूं तक नहीं रेंगी। वो या तो रोती दिखीं या फिर शालीन और टीना की कठपुतली बनी दिखीं। कुछ दिनों पहले सुम्बुल ने अपने पापा से कन्फेशन रूम में फोन पर भी बात की। तब सुम्बुल के पापा ने शालीन और टीना को बहुत बुरा-भला कहा। इसके बाद से ही काफी बवाल मचा हुआ है। शालीन और टीना के पैरेंट्स ने सुम्बुल के पापा के खिलाफ अपनी आवाज उठाई।

वीकेंड का वार में आएंगे पैरेंट्स


बताया जा रहा है कि इस बार वीकेंड का वार में सुम्बुल के पापा, शालीन के पापा और टीना की मम्मी को बुलाया जाएगा और आमने-सामने बहस कराई जाएगी। इन सबके बीच सुम्बुल के पापा ने फहमान खान का नाम लिया था। अब फहमान भी शो में जा रहे हैं। जिस तरह से सुम्बुल को इतने मौके दिए जा रहे हैं, लोग कह रहे हैं कि बिग बॉस बायस्ड हैं! फिलहाल, आप इस शो को आज रात 10 बजे कलर्स चैनल पर देख सकते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here