‘बिजली बिजली’ सॉन्ग पर डांस कर रहे थे हार्डी संधू, बीच में ही निकल गई पैंट…वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

0
93

हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) का गाना ‘बिजली बिजली’ (Bijlee Bijlee song) जब रिलीज हुआ तो यह देखते ही देखते सबकी जुबां पर चढ़ गया था। इस गाने के जरिए ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक (Palak Tiwari) ने म्यूजिक वीडियो में डेब्यू किया था। ‘बिजली बिजली’ सुपरहिट रहा। गाने के साथ-साथ इसके हुक स्टेप का खुमार भी फैंस पर चढ़ गया था। ‘बिजली बिजली’ सॉन्ग पर ढेरों इंस्टाग्राम रील्स भी बने। पर क्या आप जानते हैं कि इस गाने के शूट के दौरान हार्डी संधू के साथ कुछ ऐसा हो गया था, जिसके बारे में जानेंगे तो हंस देंगे।

खुद हार्डी संधू की भी हंसी नहीं रुकी थी। ‘बिजली बिजली’ सॉन्ग पिछले साल यानी 2021 में रिलीज हुआ था, जिसके शूट का एक वीडियो हार्डी संधू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि ‘बिजली बिजली’ डांस स्टेप करते वक्त हार्डी संधू की पैंट निकलकर नीचे आ जाती है। हार्डी तुरंत ही अपनी पैंट संभालने की कोशिश करते हैं।


पढ़ें: पलक तिवारी के चेहरा छिपाने वाली हरकतों से खफा हैं इब्राहिम अली खान, बना ली उनसे दूरियां?

इस वीडियो पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक खूब रिऐक्ट कर रहे हैं। पलक तिवारी ने भी लिखा, ‘मैं इसके बारे में कैसे भूल गई?’ इस वीडियो को देख फैंस हंसी से लोट-पोट हो गए। खुद हार्डी ने भी इसी वीडियो को शेयर कर कैप्शन में हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, ‘ये भी हुआ था।’

बता दें कि ‘बिजली बिजली’ सॉन्ग इस कदर हिट रहा कि इस पर रणवीर सिंह से लेकर विक्की कौशल तक ने डांस किया। हार्डी संधू, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ कबीर खान की फिल्म ’83’ में भी नजर आए, जिसमें उन्हें खूब पसंद किया गया। हार्डी संधू अब रिभू दासगुप्ता की एक फिल्म में नजर आएंगे, जिसकी फिलहाल शूटिंग चल रही है।

हार्डी संधू



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here