राखी सावंत और यूलिया वंतूर का वीडियो क्लिप देख बोले लोग- आपने सलमान का राज खोल दिया

0
32

राखी सावंत इस वक्त दुबई में हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मजेदार वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में राखी सावंत सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ डांस करती दिख रही हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘परदेसिया ये सच है पिया’ सॉन्ग बज रहा है जिसपर डांस करतीं राखी बीच में यूलिया को खींच लाती हैं। उसके बाद ग्राउंड पर क्या सब हुआ वो खुद देख लीजिए।

सलमान खान को टैग कर मेरी भाभी लिखा
इस वीडियो क्लिप में राखी यूलिया का हाथ पकड़कर खींचते हुए उन्हें भाभी बुलाती हैं। इसके बाद दोनों राखी के पॉप्युलर डांस नंबर ‘परदेसिया’ पर वहीं जमकर डांस करते हैं। राखी रेड कलर के ड्रेस में दिख रही हैं और यूलिया ब्लैक शिमरी ड्रेस में हैं। राखी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए- स्वीटहार्ट भाभी लिखा है। इस वीडियो पर राखी ने सलमान खान को टैग किया है और मेरी भाभी लिखा है।


लोग कह रहे- सलमान खान का सीक्रेट एक्सपोज कर दिया
बहुत सारे यूजर्स राखी के इस वीडियो पर लिख रहे हैं कि उन्होंने सलमान खान का सीक्रेट एक्सपोज कर दिया। कई लोगों ने राखी के हिम्मत की दात भी दी है। कुछ लोगों ने लिखा है- इस बात पर मान गए आपको राखी जी, भाभी तो यही हैं हमारी वो भी भाई को टैग करके।

फिल्मफेयर मिडल ईस्ट अचीवर्स नाइट में पहुंची थीं राखी

राखी फिल्मफेयर मिडल ईस्ट अचीवर्स नाइट 2022 में पहुंची थीं और वह यहां रणवीर सिंह के साथ मस्ती भी करती दिखी थीं। उनके साथ राखी का वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। राखी यहां आदिल के साथ पहुंची थीं जहां वह कई टेलिविजन स्टार्स से भी मिलीं, जिसमें भारती सिंह भी शामिल थीं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here