रिया चक्रवर्ती के अंकल का कोरोना से निधन, ऐक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर बताया- रियल लाइफ हीरो

0
176

भारत में कोरोना महामारी (Corona Pandemic) ने विकराल रूप धारण कर लिया है और कई लोगों को अपना शिकार बनाकर मौत के मुंह धकेल दिया है। अब बॉलिवुड ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि उन्होंने अपने अंकल को कोरोना के चलते खो दिया है। रिया चक्रवर्ती ने अपने अंकल की तस्वीर शेयर कर उनको श्रद्धांजलि दी है।

रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने अंकल रिटायर्ड कर्नल एस सुरेश कुमार की तस्वीर शेयर की है। रिया चकवर्ती ने अपनी पोस्ट में बताया है कि उनके अंकल का जन्म 10 नवंबर 1968 को हुआ था, जबकि 1 मई 2021 को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।


रिया चक्रवर्ती ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘एक जाने माने ऑर्थोपेडिक सर्जन, एक सम्मानीय अधिकारी, एक प्यारे पिता और एक बेहतरीन इंसान। कोविड ने आपको हमसे छीन लिया, लेकिन आपकी विरासत हमेशा रहेगी…। सुरेश अंकल आप एक रियल लाइफ हीरो हैं। मैं आपको सलाम करती हूं सर। मैं आप सभी से विनती करती हूं कि आप सभी घर पर रहें और सुरक्षित रहें। कोविड अच्छा और बुरा नहीं देखता।’

बताते चलें कि रिया चक्रवर्ती का नाम सुशांत सिंह राजपूत केस में जमकर उछला था। ऐक्टर के साथ उनका कथित अफेयर भी था। सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती को जेल भी हुई थी। ऐक्ट्रेस ने केस में नाम आने के बाद से ही सोशल मीडिया से दूरी ली थी। हालांकि, अब वो सोशल मीडिया पर वापसी कर रही हैं।

सुशांत के निधन के बाद पहली बार घूमने निकलीं रिया चक्रवर्ती



Source link