सामंथा रुथ प्रभु ने लौटा दी अपनी शादी वाली साड़ी, नागा चैतन्य की दादी से था इसका खास कनेक्शन

0
47

कभी साउथ की खूबसूरत जोड़ी कहलाने वाली सामंथा रुथ प्रभु (Naga Chaitanya ) और नागा चैतन्य (Samantha Ruth Prabhu) अब एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं। अक्टूबर 2021 में अलग होने की खबर सुनाकर कपल ने अपने फैन्स को हैरान कर दिया था। अब खबर है कि ‘पुष्पा’ ऐक्ट्रेस सामंथा ने नागा चैतन्य को वो साड़ी भी लौटा दी है जो उन्हें उनकी शादी में मिली थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह साड़ी नागा चैतन्य की दादी मां से जुड़ी थी और बताया गया है कि सामंथा नागा या उनकी फैमिली से जुड़ी कोई भी चीज अपने पास नहीं रखना चाहतीं।


इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी वाली इस साड़ी को सामंथा की दोस्त और सिलेब्रिटी डिजाइनर क्रेशा बजाज ने फाइनल टच दिया था। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि शादी पर इस साड़ी को पहनकर सामंथा ने पूरी फैमिली को प्राउड फील कराया था। सामंथा और नागा ने साल 2017 में गोवा में शादी रचाई थी।


वर्कफ्रंट की बात करें तो नागा चैतन्य आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से बॉलिवुड में एंट्री करने जा रहे हैं। वहीं सामंथा हाल ही में ‘पुष्पा’ में आइटम सॉन्ग ‘ Oo Antava’ में नजर आ चुकी हैं। वहीं उन्हें ‘द फैमिली मैन 2’ के लिए भी जमकर तारीफें मिली हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here