हंसिका मोटवानी के चेहरे पर दुल्हनिया-सा निखार, माता की चौकी के साथ शादी की रस्मों की हुई शुरुआत

0
23

हिंदी फिल्मों में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस करियर की शुरुआत करने वाली और फिर साउथ इंडस्ट्री में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रही हैं। वो सोहेल कथूरिया संग सात फेरे लेने जा रही हैं। शादी की रस्मों की शुरुआत माता की चौकी कार्यक्रम से हो गई है। ये प्रोग्राम मुंबई में हुआ, जिसमें हंसिका लाल रंग की साड़ी में दिखीं। उनके चेहरे पर दुल्हन वाला निखार साफ नजर आ रहा था। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani Mata Ki Chowki Function) और सोहेल कथूरिया की वेडिंग सेरेमनी 4 दिसंबर को राजस्थान के जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में होगी। अब प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो गई है। मुंबई में माता की चौकी का आयोजन हुआ, जिसमें पूरा परिवार शामिल हुआ। इस फंक्शन के लिए हंसिका ने रेड कलर की साड़ी पहनी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिखीं।

Hansika Motwani: हंसिका मोटवानी की शादी OTT पर होगी लाइव स्ट्रीम, सेलेब वेडिंग में होगी सूफी नाइट और पोलो मैच
हल्दी, मेहंदी, संगीत और शादी


2 दिसंबर 2022 से Hansika Motwani और सोहेल के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू होंगे। पहले दिन हल्दी सेरेमनी होगी। इसी के साथ सूफी नाइट भी होगी। 3 दिसंबर को मेहंदी और संगीत का फंक्शन एक साथ होगा। इसके बाद दोनों 4 दिसंबर को विधि-विधान से सात फेरे लेंगे।

450 साल पुराना है किला


जिस फोर्ट में हंसिका और Sohail Kathuria की शादी होगी, बताया जा रहा है कि वो करीब 450 साल पुराना है। ये अंदर और बाहर, दोनों तरफ से ही बहुत खूबसूरत और आलीशान है। हंसिका और सोहेल ने डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान की थी।

हनीमून है एकदम खास और अलग


हंसिका और सोहेल ने हनीमून की प्लानिंग भी बहुत खास और अलग की है। रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद ये जोड़ा नॉर्दन लाइट्स देखने जाएगा। नॉर्दन लाइट्स को औरेरा बोरेलिस भी कहते हैं। यहां आसमान पर नेचर का खूबसूरत नजारा दिखता है। सोहेल ने हंसिका को 2 नवंबर 2022 को प्रपोज किया था। उन्होंने पेरिस में एफिल टावर के सामने घुटने पर बैठकर हंसिका से अपने दिल की बात कही थी।

सोहेल की दूसरी शादी


आपको बता दें कि हंसिका और सोहेल बिजनेस पार्टनर भी हैं। सोहेल, हंसिका की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी से जुड़े हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ये हंसिका की पहली, लेकिन सोहेल की दूसरी शादी है। उन्होंने रिंकी नाम की लड़की से शादी की थी। रिंकी और हंसिका दोस्त हैं। तब हंसिका रिंकी और सोहेल की शादी में भी शामिल हुई थीं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here