‘हनुमान’ का टीजर रिलीज होते ही मचा ट्विटर पर बवाल, ‘आदिपुरुष’ के बारे में हो रही कैसी-कैसी बातें

0
14

फिल्म ‘हनुमान’ का टीजर रिलीज हो गया है और इसमें भी वीएफएक्स की जमकर इस्तेमाल हुआ है। हालांकि, जहां इस फिल्म के विजुअल्स हाल ही में रिलीज हुए ‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर की याद दिला रहे हैं, वहीं ‘हनुमान’ का वीएफएक्स ऑडियंस को काफी पसंद आ रहा है।

‘हनुमान’ की तुलना ‘आदिपुरुष’ से
साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक प्रशांत वर्मा की ‘हनुमान’ भारतीय पौराणिक कथाओं के शक्तिशाली पात्रों से प्रेरित फिल्म है। इस फिल्म ‘हनुमान’ में तेजा सज्जा लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इस टीजर में बेकग्राउंड में संस्कृत के श्लोक दोहराए जा रहे हैं जो फिल्म के सीन को और भी दमदार बना रहे हैं। फिल्म की कहानी हनुमान के किरदार की है, जो राम भक्ति में लीन है और जिसकी ताकत का अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है। अब लोग इस टीजर की तुलना हाल ही में रिलीज हुई ओम राउत की प्रभास और सैफ स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ से कर रहे हैं।

ट्विटर पर यूजर्स जमकर फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- इंडियन सिनेमा की अगली बड़ी पेशकश।

लोग सोशल मीडिया पर ये सवाल करते दिख रहे हैं कि ‘हनुमान’ और ‘आदिपुरुष’ में से किसका टीजर गूज़बम्प्स खड़े करने वाला लगा?

ट्विटर पर लोगों ने दोनों फिल्म में बजट को लेकर भी खूब बातें बनाई है। एक यूजर ने लिखा है- ‘हनुमान’ का बजट 12 करोड़ और ‘आदिपुरुष’ का बजट 600 करोड़।

लोगों ने इस फिल्म के वीएफएक्स को शानदार बताया है और इसी अभी से ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं। एक ने कहा है, ‘हनुमान का टीजर आदिपुरुष से बढ़िया है, हनुमान का टीजर देखने के बाद मैं कह सकता हूं कि बॉलीवुड फ्रॉड है और ब्लैक मार्केट है। आदिपुरुष 500 करोड़ की फिल्म नहीं हो सकती।’

प्रशांत वर्मा निर्देशित ‘हनुमान’ में तेजा सज्जा, अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार लीड रोल में हैं। यह फिल्म तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here