4 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट, धनिया पत्ता को लेकर अर्चना और टीना में महासंग्राम

0
14

‘बिग बॉस’ के घर के अंदर अब राजा की तरह साजिद खान का नहीं बल्कि शिव का राज चलने वाला है। घर के अंदर केवल कैप्टंसी वाला गेम ही नहीं बल्कि रिश्तों वाला गेम भी खूब बदलता दिख रहा है। एक तरफ जहां शालीन भनोट बार-बार इस कोशिश में जुटे हैं कि टीना दत्ता और सौंदर्या शर्मा की आपस में अच्छी दोस्ती हो जाए, वहीं अब सुम्बुल तौकीर ने अपने पिता के बताए रास्ते पर चलने का फैसला ले लिया है। अब सुम्बुल शालीन और टीना से दूरी बनाकर चलने वाली हैं और उन्हें आईना भी दिखाने की तैयारी कर रही हैं।

अर्चना टीना को भड़का देती हैं और वह चिढ़ जाती हैं
टीना शिव से कहती हैं कि वह अर्चना से राशन देने के नाम पर वॉशरूम साफ करवा ले। वह यह भी डराती हैं कि अगर गंदगी रही घर में तो यह तुमपर ही आएगा। अब किचन में लड़ाई शुरू है और टीना से अर्चना की भिड़ंत होती है। अर्चना कहती हैं कि ये हाइजीनिक-हाइजीनिक केवल मुंह से नहीं होता, इसके लिए सफाई भी करना पड़ता है। अर्चना कहती हैं सुम्बुल जितना साफ करती है उनता कोई नहीं करता है इसपर टीना भड़क जाती हैं और चीखने लगती हैं। इसके बाद पता लगता है कि अर्चना मजाक कर रही हैं। लेकिन टीना सुम्बुल पर भड़क जाती हैं। और टीना के पीछे शालीन भी सुम्बुल से यही बात करने लगते हैं।

सुम्बुल ने कहा- आंख बंद करके आपका साथ दिया, यहां मेरे को क्या मिला? बेइज्जती?
आज के एपिसोड में सुम्बुल शालीन और टीना को अपना बदला हुआ तेवर दिखाती नजर आ रही हैं। दोनों के बीच ‘अपनों के लिए खड़े होने’ को लेकर बड़ा झगड़ा होता है। शालीन सुम्बुल से कहते हैं, ‘इस घर की सबसे बड़ी ताकत पता है कौन हैं- आप मैं और टीना। इसपर सुम्बुल बौखला जाती हैं और कहती हैं- आंख बंद करके आपका साथ दिया, यहां मेरे को क्या मिला? बेइज्जती?


शालीन से बोलीं सुम्बुल- जो मेरी धज्जियां उड़ा दे पूरी दुनिया के सामने मैं उनके साथ नहीं खड़ी रहूंगी कभी
इसपर शालीन कहते हैं कि जब कोई उंगली उठाता है तो अपनों के साथ खड़ा हुआ जाता है। सुम्बुल ने कहा- नहीं, हम तीनोंमें नहीं है बॉन्डिंग।

‘तुम मुझे मत बताओ कि अपनों के साथ कब खड़े होना है’

इसपर सुब्बुल कहती हैं, ‘तुम मुझे मत बताओ कि अपनों के साथ कब खड़े होना है, मैं उनके साथ खड़ी रहती हूं जो मेरे साथ खड़े रहते हैं। जो मेरी धज्जियां उड़ा दे पूरी दुनिया के सामने मैं उनके साथ खड़ी नहीं रहूंगी कभी।’ शालीन और सुम्बुल के बीच का झगड़ा नॉमिनेशन टास्क तक भी पहुंचता है जहां दोनों के बीच तनातनी देखने को मिलेगी।

शालीन घर की सफाई के लिए सुम्बुल को आरोप लगाने लगते हैं
सुम्बुल ने कहा- क्या आपको एक बार भी लगा कि ये लड़की जो पागलों की तरह लगी रहती है, आप लोगों ने मिलकर मजाक बना दिया। शालीन ने कहा- यहां मैं दोस्त की तरह खड़ा हूं। इसपर शालीन ने कहा- देख ली दोस्ती। इसके बाद शालीन घर की सफाई के लिए सुम्बुल को आरोप लगाने लगते हैं। शालीन सुम्बुल को दिखाते हैं कि घर उनकी वजह से गंदा है, टीना की वजह से नहीं। शालीन ने कहा कि घर जब सबकी वजह से गंदा है तो केवल टीना को क्यों टारगेट किया जा रहा है।


अर्चना उनकी लड़ाई देखकर खुश हो जाती हैं
इस बात पर अर्चना बेहद खुश होती हैं और कहती हैं कि मेरा नाम नॉमिनशन में भी आए तो कोई बात नहीं। इसके बाद टीना से शालीन सुम्बुल की बातें बताते हैं। साजिद टीना को शांत करने की कोशिश करते हैं कि वह 19 साल की है। इसपर टीना कहती हैं कि फिर इस घर में आने को किसने कहा था। अर्चना सुम्बुल को साइड में बुलाती हैं और उन्हें टीना शालीन के खिलाफ भड़काने की कोशिश करती हैं।

टीना और शालीन के बीच फ्लर्ट
टीना और शालीन के बीच जमकर फ्लर्ट हो रहा है। टीना कहती हैं कि ऐसा लग रहा है कि मैंने तुम्हें किसी से छीन लिया हो। वह कहती हैं- मुझे तुम नहीं चाहिए भाई, तुम जाओ।

बिग बॉस से अर्चना को लगी डांट
एक बार फिर अर्चना इलेक्शन लड़ने की बात करते हुए दीदी को याद करती हैं और इसपर उन्हें बिग बॉस से झाड़ पड़ती हैं। बिग ब़स कहते हैं कि जिस दीदी का नाम लेने पर लड़ने के लिए उतारू हो जाती हैं क्या उन्हें नहीं लगता है कि उनका नाम नहीं लेना चाहिए?

‘बिग बॉस’ ने दिया टास्क, जहां घर में किलर घूम रहा
शिव के सामने अर्चना और प्रियंका बैठी हैं और एक-दूसरे के लिए सुपारी दे रही हैं। वो अपने लिए पॉजिटिव और सामने वाले के लिए उनकी गलतियां बता रही हैं। शिव कहते हैं कि उन्हें दोनों अच्छी लगती हैं और दोनों के बिना मजा नहीं आएगा। इसके बाद शिव अर्चना की कमियां गिनाकर उन्हें सीने पर गोली मारते हैं और प्रियंका यहां सेव हो जाती हैं। अर्चना का सामान फेंककर उन्हें नॉमिनेट कर देते हैं शिव। साजिद शिव से कहते हैं कि उन्हें प्रियंका को नॉमिनेट करना चाहिए था, क्योंकि वो ज्यादा खतरनाक हैं। शिव उनकी बातों से सहमत नहीं होते।

टीना ने साजिद खान को मारी गोली
इंग्लिश में बात करने के लिए शालीन और निमृत को बिग बॉस ने कान पकड़कर उठक-बैठक की सजा दे डाली। इसके बाद टीना के सामने साजिद और अंकित पहुंचते हैं रिश्वत और सुपारी देने के लिए। सुपारी देने के लिए साजिद खान टीना को देने के लिएअपना टॉवल लेकर आए हैं। इसपर टीना कहती हैं कि कुछ ढंग का सामन लेकर आएं। साजिद कहते हैं कि टीना अंकित को गोली मार दें और उन्हें जुलाब की गोलियां दें। बिग बॉस कहते हैं कि अगर किलर उनकी लाई चीजों से संतुष्ट नहीं हैं तो वे कुछ और लेकर आएं। इसके बाद अंकित कहते हैं- मैं कुछ ऐसा चीज लेकर आया हूं और ये है 10 साजीद खान। वहीं साजिद खान बताते हैं कि वह उनके लिए सन्सक्रीन लेकर आए हैं। अंकित से पूछती हैं टीना कि वह क्यों चाहते हैं कि मैं साजिद को मारूं? अंकित कहते हैं कि वह इस घर के सबसे अच्छे मेंबर हैं। इसके बाद टीना अपना फैसला सुनाती हैं और कहती हैं अंकित सोते रहते हैं और साजिद सर हर टास्क में एक्टिव रहते हैं इसलिए वह अंकित को गोली मारती हैं।

निमृत के सामने शालीन और सुम्बुल
निमृत शालीन से पूछती हैं कि वह सुम्बुल को क्यों मारना चाहते हैं? शालीन कहते हैं कि ये मुझे बिल्कुल पसंद नहीं हैं। शालीन यह कहते नजर आते हैं कि मुझे बहुत नफरत है इस लड़की से और सुम्बुल कहती हैं- मुझे भी, ये बिल्कुल भी अपनी अकल से काम नहीं लेते। इसके बाद निमृत उनके लाए सामान को वापस कर देती हैं और कुछ और लाने को कहती हैं। शालीन कहते हैं- इन्हें समझ नहीं आता कि अपना पराया कौन है। सुम्बुल भी कहती हैं- मैंने अपनों का साथ देकर देख लिया कोई फायदा नहीं है। निमृत अपने सामने शालीन और सुम्बुल को देखकर परेशान हैं कि आखिर वह किन्हें गोली मारें। निमृत कहती हैं कि मैं शालीन की बातों से ज्यादातर अग्री नहीं करती लेकिन सुम्बुल से तुलना करूं तो वह ज्यादा एक्टिव रहते हैं और फिर उन्होंने सुम्बुल को गोली मार दी।

घर में फिर से नॉमिनेशन की तलवार लटकने वाली है
अब घर में नए कैप्टन के चुनाव के बाद फिर से नॉमिनेशन की तलवार लटकने वाली है। बारी-बारी से हर कंटेस्टेंट को बुलाया जाएगा और उसे किन्हीं दो कंटस्टेंट्स (जिनके नाम दिए गए हैं) में से जिसे नॉमिनेट करना है, उसे बुलेट से शूट करना होगा। नॉमिनेशन के दौरान अंकित टीना से उन्हें उनके दिल पर गोली मारने की बात करते हैं और वह मारती भी हैं, वहीं निमृत कौर अहलूवालिया, साजिद और अब्दु रोजिक को लेकर फंस जाती हैं।

शिव के सामने अब्दु और सौंदर्या
आखिरी राउंड में शिव के पास किलर को मरवाने का ऑर्डर लेकर आ रहे हैं अब्दु और सौंदर्या। अंदर बैठते ही अब्दु शिव के साथ मस्ती करने लगते हैं। वे मोजे लेकर आते हैं जिसपर शिव कहते हैं कि आदमी को मारना है औऱ ये मोजे लेकर आए हैं। वह कहते हैं- जाओ जाकर कुछ और लेकर आए। सौंदर्या और अब्दु एक-दूसरे की कमियां गिनाते हैं कि आखिर क्यों उन्हें गोली मारी जानी चाहिए। शिव ने कहा- मुझे सौंदर्या ने रीजन दिया कि अब्दु का लैंग्वेज बैरियर है। शिव ने कहा- अब्दु ने जो सौंदर्या के खिलाफ कहा नो ज्यादा सही है। फाइनली शिव सौंदर्या को गोली मार देते हैं और वह नॉमिनेट हो जाती हैं।

टीना ने कहा- मैं खुद को सौंदर्या से कंपेयर करके थक गई हूं
टीना और शालीन एकसाथ बैठकर बात कर रहे हैं और दोनों में झड़प हो जाती है। शालीन कहते हैं कि मैं अब थक गया हूं, वहीं टीना भी कहती हैं कि मैं भी खुद को सौंदर्या से कंपेयर करके थक गई हूं। इसके बाद शालीन सुम्बुल से बात करते हैं और बताते हैं कि जितना वह टीना को जितना सुनाते हैं उसका 1% भी उनसे नहीं कहते।

अर्चना की बिग बॉस ने लगाई क्लास
अर्चना अंकित को बताती हैं कि उन्होंने 20 लड़के-लड़कियां लगाए थे इलेक्शन के लिए। अंकित पूछते हैं कि वे क्या कॉलिंग करते थे तो वह बताती हैं कि वे वोट देने के लिए कहते थे। ‘बिग बॉस’ ने तुरंत उनकी क्लास ले ली और गार्डन एरिया में खड़े रहने को कहा। बिग बॉस ने कहा- इलेक्शन, वोट, 20 लोग, बाहर की बातें इन्हीं बातों में हमारी प्यारी अर्चना आज भूली हुई हैं। वह कहते हैं कि इसमें वह जन सम्पर्क भूल गई हैं। बिग बॉस उन्हें सजा देते हैं और कहते हैं कि वह सबके पास जाकर हाथ जोड़कर माफी मांगती हैं। घर के सारे लोग काफी खुश हो जाते हैं।
अर्चना सबके सामने बोलने तो जाती हैं लेकिन वह ये भूल जाती हैं कि उन्हें सबसे कहना क्या था। वह नीचे बैठ जाती हैं सिर पकड़कर कि बोलना क्या है। बिग बॉस फिर उन्हें समझाते हैं कि उन्हें सबसे बोलना है- बिग बॉस जो मुझे सीधी सादी हिंदी भाषा में जो समझा रहे हैं वो मुझे समझ नहीं आता कि मुझे बाहरी दुनिया के बारे में बात नहीं करना चाहिए। इसके बाद वह सबके सामने जाकर माफी मांगी।

शिव और अर्चना की लडा़ई
शालीन फिर टीना के सामने अपने दिल की बात बताने की कोशिश करते हैं। टीना उनसे कहती हैं कि वह दिल न लगाएं। शालीन कहते हैं छोटी-छोटी बातों पर वह अपनी दोस्ती दांव पर नहीं लगाना चाहते। दूसरी तरफ अर्चना और शिव के बीच सफाई को लेकर लड़ाई हो जाती है। शिव से साजिद कहते हैं कि वो हर कैप्टन को सुनाती है। शिव कहते हैं कि मैंने उसे नॉमिनेट कर दिया इसलिए ऐसे कर रही है। शिव कहते हैं वह साले, गीदड़ कहकर चिल्ला रही है।

टीना और अर्चना में धनिया पत्ता को लेकर भिड़ंत



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here