Alia Bhatt की खुशी का ठिकाना नहीं! बर्गर और फ्राइस खाकर क्यूट अंदाज में फैंस को कहा- थैंक यू

0
65

ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इंडस्ट्री की उन दमदार हीरोईनों में से एक हैं, जिन्होंने अपने दम पर फिल्मों को जबरदस्त हिट बनाने की सफलता हासिल की है। इसी के साथ आलिया ऐसी पहली ऐक्ट्रेस बन गई हैं, जिनकी वीमेन बेस्ड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)’ ने 100 करोड़ से अधिक की कमाई की है। अपनी इस खुशी को मनाने के लिए ऐक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड व ऐक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ एक रेस्टोरेंट में पहुंची थीं और इसके बाद उन्होंने एक और फोटो अपलोड की है, जिसमें ऐक्ट्रेस को बर्गर और फ्राइस के साथ अपनी खुशी मनाते देखा जा सकता है।

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम (Alia Bhatt Instagram) अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो किसी रेस्टोरेंट में बैठी नजर आ रही हैं। उनके हांथों में बर्गर और फ्राइस है, जिसे खाकर वह काफी खुश नजर आ रही हैं। आलिया ने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “गंगूबाई को सेंचुरी की शुभकामनाएं और हैप्पी वेगन बर्गर + आलिया को फ्राई, आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।”


इससे पहले, आलिया भट्ट को उनके बॉयफ्रेंड व ऐक्टर रणबीर कपूर के साथ स्पॉट किया गया था। ऐक्ट्रेस अपनी फिल्म की सक्सेस के सेलिब्रेशन के लिए डिनर डेट पर गई हुई थीं, जहां उनके साथ ऐक्ट्रेस नीतू कपूर, उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और उनके पति व बेटी भी पहुंचे थे। इन सभी ने मिलकर एक साथ डिनर किया और बाहर आते ही पैपराजी के लिए कई पोज भी दिए।

आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को बॉलिवुड ने भी काफी सपोर्ट किया है। लगभग हर सेलेब ने उन्हें उनकी फिल्म के सक्सेस की बधाई दी है।

आलिया भट्ट



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here