Anupamaa 12 Feb Written Update: डांस अकैडमी में करेंगे अनुज-अनुपमा काम, हंसमुख ने मांगी मांफी

0
52

एपिसोड की शुरुआत में अनुपमा (Anupamaa And Anuj Kapadia) अनुज से समाज की वजह से परेशान न होने के लिए कहती है। वह बताती है कि समाज उसके लिए मैटर नहीं करता, सिर्फ अनुज से उसको फर्क पड़ता है। यह सुनते ही अनुज चौंक जाता है। इसके बाद अनुपमा अनुज को पानी दे ती है। लेकिन पैनिक में आकर अनुज से वह गिलास गिर जाता है। वह अनु से माफी मांगता है और कहता है कि वह अनजाने में अपनी फैमिली प्रॉबलम्स में उसके परिवार को घसीट रहा है। अनु उसे कन्सोल करती है और नए सपने देखने के लिए प्रोत्साहित करती है। अनुज कहता है कि वह अब कोई सपने नहीं देखना चाहता है। उसे अब डर लगता है कि कहीं वह फिर से न टूट जाएं। लेकिन अनुपमा उसे समझाती है और उसका मनोबल बढ़ाती है।

इधरस वनराज से लीला पूछती है कि वह कुछ गलत तो नहीं कर रहा है। इस पर वनराज कहता है कि वह कुछ गलत नहीं कर रहा है। जो कर रहा है सिर्फ अपने बच्चों के लिए। साथ ही लीला की कसम खाकर बताता है कि उसके मन में मालविका के लिए कुछ नहीं है। वैसे भी वह उसके बच्चों से कुछ साल ही बड़ी है। ऐसे में न तो उसके मन में कुछ है और न कभी कुछ होगा। वह सिर्फ अपने काम पर फोकस करना चाहता है। किचन में खड़ी काव्या सब सुनती रहती है। पारितोष भी वनराज से कहता है कि मालविका पर अकेले कापड़िया अम्पायर नहीं छोड़ सकते हैं। और वह दोनों बिजनेस ओवरटेक करने की बात कहते हैं। तभी काव्या आती है और वह भी वनराज का सपोर्ट करने लग जाती है। कहती है कि वो इनसिक्योर हो गई थी और अनुपमा की बातों में आ गई थी। वह तो बस अपनी शादी बचाना चाहती थी। जिसे सुनकर लीला और वनराज शॉक्ड हो जाते हैं।

इधर अनुपमा और अनुज साथ में डांस करते हैं। और फ्यूचर की प्लानिंग करते हैं। अनुपमा कहती है कि वह अपनी डांस अकैडमी शुरू करेगी। और अनुज से कहती है कि वह भी उसकी अकैडमी में काम कर सकता है। साथ ही वह नौकरी और बिजनेस भी शुरू कर सकता है। लेकिन तब तक वह अनुपमा को डांस अकैडमी में मदद करेगा। इसके बाद दोनों में डील पक्की हो जाती है।

जीके भी मालविका को समझाने का प्रयास करते हैं। मालविका पूछती है कि उसे अनुज क्यों छोड़कर चला गया। इस पर जीके बताते हैं कि जैसे वह बिना बताए चली गई थी, वही उसने भी किया। अनुपमा से मिलने के लिए हंसमुख, समर और किंजल आते हैं। हंसमुख खुद को असहाय महसूस करता है कि वह अनुज और अनुपमा की मदद नहीं कर पा रहा है। लेकिन अनुपमा और अनुज उनसे कहते हैं कि सब ठीक है। और बाद में अनुपमा हंसमुख से अकेले में बताती है कि उसे बहुत डर लग रहा है कि वह फिर से शुरू से शुरू कैसे कर पाएगी।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here