Anupamaa Spoiler Alert: वनराज की चाल से कहानी में ट्विस्‍ट, अनुपमा और अनुज में बढ़ेंगी दूरियां?

0
74

टीवी के नंबर-1 शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में शुक्रवार का एपिसोड खास रहने वाला है। राजन साही के डायरेक्‍शन में बने इस शो में लगातार नए ट्विस्‍ट आ रहे हैं। अब अनुपमा (Rupali Ganguly) को एक बार फिर शाह फैमिली के साथ रहना होगा। वनराज ने उसे ऐसा करने पर मजबूर कर दिया है। वनराज (Sudhanshu Pandey) को यह अच्‍छी तरह पता है कि अनुज और अनुपमा एक-दूसरे से प्‍यार करते हैं। लेकिन वह दोनों के बीच मुश्‍क‍िलें पैदा करना चाहता है। ऐसे में वनराज अब किंजल की प्रेग्‍नेंसी को बहाना बनाकर अनुपमा और अनुज की बढ़ती नजदीकियों के बीच दूरियों के बीज बोना चाहता है।

अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा एक बार फिर मुश्‍क‍िलों का सामना करने वाली है। वह समझ नहीं पा रही है कि वह यह सारी बातें अनुज को कैसे बताए। अनुपमा की आंखों में आंसू हैं। वह नम आंखों से अनुज को पूरी राम कहानी सुनाती हैं। अनुज हमेशा की तरह अनुपमा का साथ देते हैं। वह उसे समझते हैं और कहते हैं कि एक मां होने के नाते अनुपमा की कुछ जिम्‍मेदारियां हैं। अनुज कहते हैं कि वैसे तो वह कभी नहीं चाहेंगे कि अनुपमा उस घर में वापस लौटे, लेकिन इस बाबर किंजल को उनकी जरूरत है।

TV TRP Report: ‘अनुपमा’ का जलवा कायम, टॉप-10 से बाहर हुआ Tejasswi Prakashका शो Naagin 6
अनुज की बातें सुनकर अनुपमा को और भी रोना आता है। अनुज कहते हैं कि अनुपमा को शाह हाउस जाना चाहिए। लेकिन साथ ही यह भी कहते हैं कि वह दिन में कुछ वक्‍त उनके लिए भी निकाले। क्‍या यह जुदाई अनुपमा और अनुज को और करीब लाएगी? यह प्‍यार भरे रिश्‍ते को तोड़ने की वनराज की चाल कामयाब हो जाएगी? इन सवालों का जवाब जानने के लिए देख‍ते रहिए ‘अनुपमा’।

anupama spoiler

अनुपमा स्‍पॉइलर: वनराज की चाल से कहानी में ट्विस्‍ट, अनुपमा और अनुज में बढ़ेंगी दूरियां?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here