Hrithik Roshan की एक्स वाइफ Sussanne Khan ने की Saba Azad की तारीफ, कहा- तुम सुपर कूल हो

0
70

हाल ही में रितिक रोशन ( Hrithik Roshan)मुंबई के रेस्ट्रॉन्ट में कई बार एक लड़की के साथ नजर आए। मास्क और बालों से चेहरा ढका होने के कारण लोग उन्हें तुरंत तो नहीं पहचान पाए थे, लेकिन बाद में बताया गया कि वह लड़की ऐक्ट्रेस और मॉडल सबा आजाद (Saba Azad) थीं। इसी के साथ दोनों की डेटिंग की अफवाहें भी खूब उड़ने लगी। अब रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन खान (Sussanne Khan) ने इंस्टाग्राम पर सबा आजाद के लिए कुछ पोस्ट किया है।

सुजैन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सबा की एक तस्वीर शेयर की है और उनकी जमकर तारीफ भी की है। सुजैन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सबा की जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह स्टेज पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं।

मुंबई के सोहो हाउस में आयोजित इस इवेंट की इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुजैन ने लिखा है, ‘क्या शानदार शाम! तुम सुपर कूल हो और बहुत ही टैलेंटेड हो सबा।’

सबा ने भी सुज़ैन के इस पोस्ट का जवाब इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिया है। उन्होंने सुजैन का यह पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- थैंक्स माय सूज़ी, मैं बहुत-बहुत खुश हूं कि तुम वहां पिछली रात को मौजूद थीं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सबा आजाद अचानक तब चर्चा में आईं जब वह मुंबई के एक रेस्ट्रॉन्ट के बाहर डिनर डेट पर रितिक रोशन के साथ दिखीं। इस मौके पर रितिक उनका हाथ थामे नजर आए थे। पैपराजियों के इस वीडियो पर लोगों ने सवाल पूछने शुरू कर दिए कि यह रितिक की नई गर्लफ्रेंड हैं?

बता दें कि सबा ने साल 2008 में फिल्म ‘दिल कबड्डी’ से डेब्यू किया और 2011 में आई फिल्म ‘मुझसे फ्रैंडशिप करोगे’ से उन्हें लोगों ने पहचाना। फिल्मों से पहले सबा ने कई शॉर्ट फिल्मों में काम किया था। इनकी जो सब पहली शॉर्ट फिल्म ‘गुरूर’, जिसे ईशान नायर ने डायरेक्ट किया था, वह इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फीचर भी हुई थी। सबा की आखिरी फिल्म थी ‘फील्स लाइक इश्क’, जो 2021 में रिलीज हुई थी।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here