Hyderabad Rave Party: बॉलिवुड के बाद अब साउथ इंडस्ट्री ड्रग की चपेट में, हैदराबाद की रेव पार्टी में कई बड़े स्टार्स और राजनेताओं के बच्चे शामिल

0
32

सिनेमा इंडस्ट्री (Bollywood Drug Case) में रेव पार्टियां (Rave Party) और ड्रग केसेस जैसे आम बात हो गई है। ऐसी खबरें आए दिन अपना पांव पसार रही हैं। बॉलिवुड के चर्चित आर्यन ड्रग केस (Aryan Khan Drug Case) के बाद अब साउथ सिनेमा (South Industry Drug Case) से भी ऐसी ही एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। हैदराबाद में बंजारा हिल्स (Banjara Hills) के एक फाइव स्टार होटल के पब में रविवार तड़के रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया गया।

इस पार्टी से कई वीआईपी, ऐक्टर्स और राजनेताओं के बच्चों सहित करीब 142 लोगों को हिरासत में लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हैदराबाद पुलिस की फोर्स टीम ने ऐसा किया है। हिरासत में लिए गए लोगों में ऐक्टर नागा बाबू की बेटी निहारिका कोनिडेला भी शामिल हैं, जो मेगास्टार चिरंजीवी की भतीजी हैं। नागाबाबू ने बाद में एक वीडियो जारी किया जिसमें कहा गया कि उनकी बेटी का ड्रग्स से कोई संबंध नहीं है। पार्टी में अन्य लोगों में आंध्र प्रदेश के एक पुलिसकर्मी की बेटी और राज्य के एक तेलुगु देशम सांसद के बेटे भी शामिल थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इनके पास कोकीन और वीड जैसे ड्रग्स पाए गए हैं। इसके साथ ही, गायक और बिग बॉस तेलुगु रियलिटी शो के तीसरे सीजन के विजेता राहुल सिप्लीगंज भी हिरासत में लिए गए लोगों में शामिल हैं।

हैदराबाद के पुलिस आयुक्त सीवी आनंद ने रविवार को बंजारा हिल्स के एसएचओ शिव चंद्र को निलंबित करने के आदेश जारी किए और सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) बंजारा हिल्स, एम सुदर्शन को उनके वैध के प्रति लापरवाही के लिए चार्ज जारी किया। होटल में यह छापेमारी ऐसे समय में हुई है जब पुलिस ने ड्रग्स के खिलाफ अपना अभियान तेज कर दिया है। इस उद्देश्य के लिए एक नया हैदराबाद – नारकोटिक्स प्रवर्तन विंग का गठन भी किया गया है और ड्रग्स बेचने या लेने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रहा है।

इससे पहले, कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री भी ऐसे ड्रग केस की चपेट में आ चुकी है। कन्नड़ फिल्म ऐक्टर संजना गलरानी, रागिनी द्विवेदी, पार्टी आयोजक वीरेन खन्ना और पूर्व मंत्री दिवंगत जीवराज अल्वा के बेटे आदित्य अल्वा सैंडलवुड ड्रग केस में गिरफ्तार किए गए लोगों में शामिल थे।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here