Lock Upp में Ex हसबैंड की एंट्री पर Sara Khan का रिएक्शन? TV का सबसे सनसनीखेज रिश्ता था दोनों का

0
59

Lock Upp का हर एपिसोड ऑडियंस को खूब एक्साइटेड करता है। हर कोई शो के हर एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करता है। क्योंकि फैंस को हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। आने वाले एपिसोड में ऑडियंस लॉक अप में एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को देखने वाली है और ये नया कैदी जितना अहम लोगों के लिए है, उससे कहीं ज्यादा सारा खान के लिए है, क्योंकि ये कोई और नहीं बल्कि सारा के एक्स हसबैंड अली मर्चेंट (Ali Merchant) हैं।

शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि अली लॉक अप (Lock Upp Update) में आते ही कैद कर दिए जाते हैं। हालांकि, अली का लुक काफी जबरदस्त है। उनकी एंट्री को देखकर ही ऐसा लग रहा है कि वो आते ही धमाल मचाने वाले हैं। ऐर इससे सबसे ज्यादा परेशानी जिसे होगी, वो हैं सारा खान (Sara Khan)। अली और सारा का रिश्ता काफी उतार चढ़ाव से भरा रहा है और आखिर में दोनों ने अलग रहकर अपनी नई जिंदगी की शुरूआत कर दी है। अब ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि अली के लॉक अप में आने के बाद सारा का क्या रिएक्शन होगा।


शो में अपनी एक्स वाइफ की उपस्थिति के बारे में बात करते हुए अली ने कहा, “मुझे लगता है कि यह इस शो का प्रारूप है जहां उसे होना है। मुझे यकीन है कि वह भी खुद को फिर से बनाने के लिए है। मुझे उम्मीद है कि वह उस पर विश्वास करती है और आशा है कि वह इसे सकारात्मक रूप से देखती है जो उसके और उसके भविष्य के लिए बेहतर है और यदि वह नहीं करती है, तो यह उसका नुकसान है।”

अली, मुनव्वर (Munawwar) को एक कठिन प्रतियोगी मानते हैं जो उनका पसंदीदा प्रतियोगी भी है। उन्होंने कहा, “अब तक मेरा पसंदीदा प्रतियोगी मुनव्वर है क्योंकि वह इतना वास्तविक और कच्चा है, थोड़ा शरारती है, उसकी सोच स्पष्ट है, अब तक सब कुछ बहुत ही अद्भुत लग रहा है। मुझे लगता है कि मुनव्वर बहुत अच्छा कर रहा है।” ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर लॉक अप 24×7 लाइव-स्ट्रीमिंग कर रहे हैं और दर्शकों को प्रतियोगियों के साथ सीधे बातचीत करने की अनुमति दे रहे हैं।

सारा खान अली मर्चेंट



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here