Ranbir Kapoor का फोन चेक करना, फेवरेट सेक्स पोजिशन, दुल्‍हनिया Alia Bhatt के 6 शॉकिंग सीक्रेट्स

0
50

ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों शादी को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी आलिया भट्ट इसी अप्रैल 2022 में बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से शादी करने जा रही हैं। ‘गंगबाई’ फेम आलिया भट्ट की शादी से पहले उनके बारे में उन शॉकिंग सीक्रेट्स (Alia bhatt Secrets) के बारे में पढ़िए जिन्हें उन्होंने खुद कबूल किया था। आइए आज असल जिंदगी में काफी बिदांस आलिया भट्ट की पर्सनल लाइफ से जुड़े राज के बारे में आपको बताए, जब उन्होंने खुद अपने ((Alia bhatt Bed Secret) बेड सीक्रेट्स, ( Alia bhatt Favorite Sex Position) सेक्स पॉजिशन से लेकर बोल्ड सीन ( Alia bhatt on Bold Scene) और बॉयफ्रेंड को किस करने को लेकर बेबाक खुलासे किए।

1. जब आलिया भट्ट ने दिया फेवरेट सेक्स पॉजिशन पर जवाब


वैसे तो अक्सर लोग अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करने से हिचकते हैं। लेकिन आलिया भट्ट उन स्टार्स में से हैं जो पर्सनल ही नहीं बल्कि अपनी प्राइवेट सीक्रेट्स शेयर करने से भी कतराती नहीं है। एक बार वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में आलिया भट्ट से उनकी फेवरेट सेक्स पॉजिशन के बारे में पूछा गया तो आलिया ने जवाब में कहा क्लासिक मिशनरी (The classic missionary)। वैसे, जानकारी के लिए बता दें कि मिशनरी सबसे आसान और आरामदायक पोजीशन होती है। इसे 67 पोजीशन भी कहते हैं। इसमें मेल पार्टनर फीमेल पार्टनर के ऊपर होता है। प्‍यार भरे रिश्‍ते के लिहाज से इसे सबसे अच्‍छा पोजीशन भी माना जाता है, क्‍योंकि इसमें दोनों पार्टनर एक दूसरे के सामने होते हैं, आंखों से आंखों की बातें भी होती हैं। आम तौर पर अध‍िकतर लोग इसी पोजीशन में अपने पार्टनर को प्‍यार करते हैं।

2. आलिया भट्ट इस तरह के लड़कों से होती हैं अट्रैक्ट

Alia bhatt 2


कपिल शर्मा शो में आलिया भट्ट ने इस पर जवाब दिया था। जब कपिल शर्मा ने पूछा कि आप किस तरह बॉयज से अट्रैक्ट होती हैं? तो इस पर आलिया ने कहा कि वह सबसे पहले बॉयज की फ्रेगनेंस यानी उनके परफॉर्म से होती हैं। इस पर कपिल शर्मा हंसने लगते हैं और कहते हैं कि क्या आपने रणबीर कपूर को ऐसे ही पसंद किया था। इसे सुन आलिया मुस्कुरा देती हैं और हां का इशारा करती हैं।

3. अरैंज मैरिज से आलिया भट्ट को है परहेज

Alia bhatt 3


‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ फिल्म के प्रमोशन में आलिया भट्ट ने शादी और अपनी पसंद के लड़के पर खुलकर बातचीत की थी। करीब 5 साल पहले ही आलिया भट्ट ने कह दिया था कि वह अरेंज मैरिज नहीं करना चाहती है। इसके पीछे वजह है कि पैरेंट्स और आपकी पसंद मैं डिफरेंस होता है। हो सकता है कि जैसी सोच माता पिता की हो मेरी न हो। इसीलिए मैं अपनी पसंद के लड़के से शादी करना चाहती हैं।

4. बोल्ड सीन से नहीं परहेज

Alia bhatt 5


आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने स्वीकार किया था कि उन्हें बोल्ड सीन्स से कोई परहेज नहीं है। उन्होंने कहा था कि वह मर्डर जैसी फिल्में करना भी पसंद करेंगी। उन्होंने कहा था कि जहां तक मेरी सीमाएं हैं उन्हें वह कभी लांघना पसंद नहीं करेंगी। अगर किसी फिल्म के लिए मुझे गंजा होना पड़ा तो ये मैं कभी नहीं करूंगी लेकिन हां अगर बोल्ड सीन करना हुआ तो मुझे इससे कोई शिकायत नहीं होगी।

5. बॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं आलिया

वोग को दिए इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने कहा था कि वह बॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं। उन्हें उनके फोन का पासवर्ड पता होता है।


navbharat timesअपनी गंदी लत, वर्जिनिटी, माता-पिता के बीच उठापटक, वो 5 मौके जब रणबीर कपूर ने दिए विवादित बयान
6. शादी और बच्चे के बाद …

Alia bhatt 4


जब आलिया से एक बार पूछा गया कि आपको असल जिंदगी में कैसा लड़का चाहिए तो इस पर आलिया भट्ट ने कहा था कि किसी भी रिलेशनशिप में दोस्ती का रिश्ता होना चाहिए। आपका कैसा रिलेशनशिप होना चाहिए ये सबसे जरूरी होता है। मैं नहीं चाहती हूं कि कल को शादी और बच्चे होने के बाद मैं काम बंद कर दूं। मैं ऐसा ही रिश्ता चाहती हूं कि मुझे कभी अपना काम बंद न करना पड़े।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here