Rashmika Mandana Birthday: क्या आप भी हैं रश्मिका मंदाना के फैन? साउथ ब्यूटी के बारे में इन बातों को जानते हैं क्या?

0
35

Rashmika Mandana Birthday: ऐक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) अपनी एक्शन ड्रामा फिल्म ‘पुष्पा: द राइज़’ की भारी सफलता के बाद प्रसिद्धि पा रही हैं। ऐक्ट्रेस ने देश भर में एक बड़ा फैनबेस बना लिया है। गीता गोविंदम ऐक्ट्रेस ने पहले ही खुद को साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक लीड ऐक्ट्रेस के रूप में साबित किया है और उनकी कुछ हिंदी फिल्में भी अभी आने वाली हैं। फिल्मों में उनके प्यारे रोल्स के कारण उन्हें नेशनल क्रश कहा जाता है। आज रश्मिका अपना 25वां बर्थडे मना रही हैं। इस मौके पर हम आपको बताएंगे ऐक्ट्रेस की लाइफ के बारे में कुछ ऐसी बातें जो शायद आपको नहीं मालूम होंगी।

कर्नाटक क्रश
रश्मिका मंदाना को फैंस ने ‘कर्नाटक क्रश’ का उपनाम दिया था और ऐक्ट्रेस ने कहा कि यह उनके लोगों ने उन्हें दिया था।

यंग एण्ड सक्सेसफुल
रश्मिका मंदाना का जन्म 5 अप्रैल 1996 को हुआ था और उन्होंने केवल पांच सालों में कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं।

रश्मिका मंदाना


मॉडल के रूप में शुरू किया काम

ऐक्ट्रेस ने अपने कॉलेज के दिनों से एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था और उस दौरान उन्होंने कुछ ब्रांडों के लिए प्रचार किया। उन्होंने 2014 में क्लीन एंड क्लियर टाइम्स फ्रेश फेस ऑफ इंडिया का खिताब जीता और यह उनके करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ था।

रश्मिका मंदाना

ऐकेडेमिक्स में अव्वल
रश्मिका अच्छी तरह से शिक्षित हैं और उन्होंने एम. एस. रमैया कॉलेज से मनोविज्ञान, पत्रकारिता और अंग्रेजी साहित्य में स्नातक किया है।

रश्मिका मंदाना

रक्षित शेट्टी से की थी सगाई
साल 2017 में रश्मिका मंदाना ने किरिक पार्टी के कोस्टार रक्षित शेट्टी से सगाई कर ली थी। कुछ कारणों से, चौदह महीने के बाद, उन्होंने अलग होने का फैसला किया।

रश्मिका मंदाना रक्षित शेट्टी

स्टाइल गेम हमेशा पॉइंट पर
रश्मिका मंदाना काफी स्टाइलिश हैं और वह हमेशा अपने फैशन गेम में टॉप पर रहती हैं। हम रोज इंस्टाग्राम पर उनकी कुछ अद्भुत तस्वीरें देख सकते हैं।

रश्मिका मंदाना

बीच बेब
रश्मिका मंदाना को समुद्र तट पर समय बिताना पसंद है और उन्होंने हाल ही में गोवा के तटों पर नए साल की शाम सेलिब्रेट की थी।

रश्मिका मंदाना

बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार
कन्नड़, तेलुगु और तमिल में कई फिल्मों में दिखाई देने के बाद, ऐक्ट्रेस अब सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू के साथ हिंदी फिल्म की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, जिसका निर्देशन शांतनु बागची ने किया है।

रश्मिका मंदाना

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here