RRR के नए गाने में Alia Bhatt ने राम चरण और Junior Ntr के साथ जमाया रंग, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

0
39

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और राम चरण (Ram Charan) अपनी फिल्म ‘आरआरआर: राइज रोअर रिवोल्ट’ के एक नए गाने में स्टेप्स मैच करते नजर आएंगे। ‘RRR’ सेलिब्रेशन एंथम गाना फिल्म के प्रचार के लिए जारी किया जाएगा। गाने का टीजर शनिवार शाम फिल्म के सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया गया।

फिल्म के इंस्टाग्राम अकाउंट ने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया, “यहां है #RRRCelebrationAnthem Promo #EttharaJenda #Sholay #Koelae #EtthuvaJenda #EtthukaJenda पूरा गाना 14 मार्च, शाम 4 बजे! एक #mmkeeravaani संगीत! #RRRonMarch25th #RRRMovie।” गाने में जूनियर एनटीआर और राम चरण को ‘वंदे मातरम’ के झंडे के साथ एक पोल खड़ा करते हुए दिखाया गया है।


आलिया, गुलाबी और लाल रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं और उनके बाल ढीले-ढाले हैं। जूनियर एनटीआर और राम चरण दोनों कुर्ता पजामे में हैं और उनकी कमर में स्टोल बंधा हुआ है। तीनों ने गाने पर खूब जोश के साथ डांस किया। फिल्म में तीनों को एक साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। एक यूजर ने लिखा, “सिनेमा के अनुभव की प्रतीक्षा में,” एक ने लिखा, “निश्चित रूप से यह फिल्म भारतीय सिनेमा में एक मील का पत्थर साबित होगी।” कुछ फैंस ने गाने में आलिया के लुक को “सो प्रिटी” भी कहा।

RRR का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया है। फिल्म 25 मार्च को स्क्रीन पर आएगी। यह फिल्म स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों की एक काल्पनिक कहानी है। इसमें अजय देवगन भी एक विशेष भूमिका में हैं। ‘द इंडियन एक्सप्रेस’ के साथ एक इंटरव्यू में एसएस राजामौली ने फिल्म में आलिया और अजय की उपस्थिति के बारे में संदेह के बारे में बात की। उन्होंने कहा था, “एक भूमिका उसकी लंबाई पर आधारित नहीं हो सकती। आलिया भट्ट और अजय देवगन दोनों की भूमिकाएं बहुत महत्वपूर्ण हैं। अगर हम आरआरआर को एक शरीर के रूप में देखें, तो फिल्म में अजय सर का चरित्र उसकी आत्मा है। बल और पावरहाउस अगर कोई है तो वह आलिया भट्ट हैं। वे फिल्म में कैमियो रोल प्ले कर रहे हैं। मैं इसके बारे में दर्शकों को धोखा नहीं देने जा रहा हूं। महत्व के मामले में, वे समान रूप से हैं और कभी-कभी वे ऐक्टर्स से भी अधिक महत्वपूर्ण होते हैं।”

आलिया भट्ट राम चरण जूनियर एनटीआर



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here