Samantha Ruth Prabhu से मुंबई में पपाराजी ने पूछा- मैम, हिंदी आती है? ऐक्ट्रेस का जवाब जीत लेगा दिल, देखें Video

0
55

सामंथा रुथ प्रभु (samantha ruth prabhu) सिर्फ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि बॉलिवुड में भी पॉप्युलर हैं। उन्हें हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट (samantha ruth prabhu in mumbai) पर स्पॉट किया गया, जहां पपाराजी ने उनसे कुछ सवाल किया। फिर उनसे पूछा- ‘आपको हिंदी आती है?’ इस पर ऐक्ट्रेस ने जो जवाब दिया, वो आपका दिल जीत लेगा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है और खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में सामंथा मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहना है। वो पपाराजी से बहुत अच्छे से पेश आती हैं और उन्हें हैलो भी बोलती हैं। इस बीच पपाराजी उनसे पूछते हैं कि क्या उन्हें हिंदी आती है तो ‘पुष्पा’ ऐक्ट्रेस ‘थोड़ा थोड़ा’ बोलकर मुस्कुरा देती हैं। मास्क की वजह से उनकी स्माइल तो नहीं दिखती, लेकिन उनकी आंखों से साफ झलकती है। वो कुछ फैंस के साथ फोटोज भी क्लिक कराती हैं।


सामंथा के लुक की बात करें तो उन्होंने कैजुअल आउटफिट पहना। स्ट्रेट डेनिम जींस के साथ सॉलिड व्हाइट टॉप पहना और इसके साथ चेक्ड जैकेट भी कैरी किया। अपने लुक को ब्लैक हील्स के साथ कंप्लीट किया।


वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा के पास कई सारी फिल्में हैं। वो हलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। उनके पास कई साउथ मूवीज भी हैं। अब जब वो मुंबई आई हैं तो चर्चा हो रही है कि क्या वो जल्द ही बॉलिवुड में भी डेब्यू करेंगी! अगर ऐसा होता है तो ये उनके फैंस के लिए गुडन्यूज होगी।

सामंथा रुथ प्रभु ने लौटा दी अपनी शादी वाली साड़ी? नागा चैतन्य की दादी से था इसका खास कनेक्शन
सामंथा सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 22.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। नागा चैतन्य से शादी टूटने के बाद हर दिन इससे जुड़ी कोई न कोई खबर आती रहती है।

Samantha new video



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here