Video: राखी सावंत के साथ करण जौहर का व्यवहार देख भड़के लोग, कहा- उनका ऐटिट्यूड बहुत खराब है

0
72

एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) की भव्य सक्सेस (RRR success party) पार्टी रखी गई, जहां फिल्म के तमाम बिग स्टार्स के बीच राखी सावंत भी छाई रहीं। इस मौके पर निर्देशकर एस.एस. राजामौली के साथ फिल्म के स्टार्स राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr. Ntr) के अलावा आमिर खान (Aamir Khan) से लेकर करण जौहर (Karan Johar) जैसे कई बड़े सिलेब्रिटीज़ पहुंचे। हालांकि, इन सबके बीच पार्टी में राखी सावंत हर तरफ छाई रहीं। राखी ने यहां भी लोगों का खूब जमकर मनोरंजन किया, लेकिन जिसपर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है वह हैं करण जौहर।

RRR की सक्सेस पार्टी में राखी सावंत की धूम
दरअसल इस इवेंट के कई वीडियोज़ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। किसी में राखी सावंत RRR के सॉन्ग ‘नाचो नाचो’ पर डांस करती नजर आ रही हैं तो कहीं फिल्मी सितारों से मिलती-जुलती दिख रही हैं। एक ऐसा ही वीडियो राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है।


करण जौहर राखी को इग्नोर करते दिखे
राखी सावंत इस वीडियो में राम चरण के साथ और जूनियर एनटीआर के साथ पोज़ देती दिख रही हैं। ऐक्टर्स भी राखी सावंत के साथ कैमरे पर बड़े प्यार से मिलते दिख रहे हैं। राम चरण के साथ मिलते हुए राखी उनसे पूछती भी हैं कि ‘नाटू नाटू’ पर डांस हो जाए? मैंने बहुत डांस किया है इसपे। यह सुनकर राम चरण कहते हैं- थैंक यू सो मच। वहीं जब वह जूनियर एनटीआर के पास जाती हैं तो वह भी काफी प्यार से मिलते हैं और कैमरे पर राखी के साथ पोज़ देते हैं। इसी वीडियो में राखी करण जौहर के पास पहुंचती हैं और वह करण सर कहकर पुकारती हैं, लेकिन करण जौहर अपनी बातों में मगन उनकी ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहे और फिर राखी स्माइल करते हुए चुपचाप वहां से निकल जाती हैं।

लोगों ने कहा- करण जौहर का ऐटिट्यूड बहुत खराब है
अब करण जौहर के साथ राखी का यह वीडियो क्लिप देखकर एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं फिल्ममेकर। एक यूजर ने लिखा- करण ने कैसे बिहेव किया। दूसरे ने कहा- करण जौहर का ऐटिट्यूड बहुत खराब है। एक अन्य यूजर ने कहा- करण जौहर ने इन्हें इग्नोर किया, नेपोटिज़म की दुकान। एक अन्य शख्स ने कहा है- करण का रिऐक्शन एकदम अच्छा नहीं था।


आमिर खान के साथ भी नजर आईं राखी सावंत
एक अन्य वीडियो में राखी सावंत के साथ आमिर खान भी कैमरे के सामने पोज़ देते नजर आए हैं। बता दें कि फिल्म RRR ने वर्ल्डवाइड 12 दिनों में 939.41 करोड़ की कमाई कर डाली है और काफी तेजी से 1000 करोड़ के आंकड़े की तरफ बढ़ रही है। इसी सुपर सक्सेस को सेलिब्रेट करने के लिए बीती शाम यानी बुधवार (6 अप्रैल) को मुंबई में एक शानदार (RRR success bash) पार्टी रखी गई।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here