मैच में हार क्या मिली अफगान टीम ने पार की हद, भारतीय प्लेयर्स के साथ की धक्का-मुक्की

0
63

भारतीय फुटबॉल टीम ने अफगानिस्तान को कोलकाता के वीवाईबीके स्टेडियम में खेले गए एएफसी एशियाई कप क्वॉलिफायर में 2-1 से हरा दिया। इस हार से तिलमिलाए अफगान खिलाड़ी भारतीय टीम के साथ बदतमीजी करते दिखाई दिए। इस मोमेंट का वीडियो वायरल हो रहा है। कोलकाता में ग्रुप डी के कड़े मुकाबले में अफगानिस्तान को 2-1 से हराकर भारतीय टीम ने महत्वपूर्ण तीन अंक हासिल किए।

सुनील छेत्री ने अपने जादू को फिर से एक फ्री-किक गोल (85 मिनट) के साथ मारा, लेकिन अफगानिस्तान ने जुबैर अमीरी फ्री हेडर (88 मिनट) से गोल करते हुए मैच बराबरी पर ला दिया। इसके बाद सहल अब्दुल समद की शानदार स्ट्राइक (90 + 2 मिनट) से मैच खत्म होने से ठीक पहले टीम इंडिया के लिए निर्णायक गोल दागते हुए जीत दिला दी।

मैच हारने के बाद अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने भारत के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में तीन अफगानिस्तान और दो भारतीय खिलाड़ियों के बीच हाथापाई दिख रही है। कुछ ही देर में धक्का-मुक्की बढ़ जाती है।

भारतीय गोलकीपर गुरप्रीत सिंह ने दोनों पक्षों के खिलाड़ियों को शांत करने की काफी कोशिश की, लेकिन उन्हें भी अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने धक्का दे दिया। घिनौना मंजर देखकर एएफसी के अधिकारी मौके पर पहुंचे लेकिन हाथापाई और तेज हो गई। मारपीट क्यों हुई इसका पता नहीं चल पाया है। एएफसी एशियन कप क्वॉलिफायर की आयोजन समिति ने घटनाओं के बारे में कुछ नहीं कहा है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here