IPL 2022: आकाश चोपड़ा ने रखी अजीबोगरीब मांग, युजवेंद्र चहल ने किया ट्रोल

0
57

मुंबई: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स (CSK vs PBKS) का मुकाकबला खेला गया। इस मैच को पंजाब ने 54 रन से जीत हासिल की। चेन्नई की इस सीजन में यह लगातार तीसरी हार और पंजाब की दूसरी जीत है। पंजाब के लिए इंग्लैंड के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन ने विस्फोटक बल्लेबाजी की। उनके बल्ले से 32 गेंदों पर 60 रनों की पारी निकली। इसमें 5 चौके और 5 छक्के शामिल थे। इसमें एक छक्का 108 मीटर का भी था। यह इस सीजन में अब तक का सबसे लंबा छक्का है।
Liam Livingstone 108 metre SIX: लियाम लिविंगस्टोन ने मारा IPL 2022 का सबसे लंबा छक्का, चांद तक पहुंचा दी गेंद, देखते रह गए धोनी!
भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे क्रिकेट के हर मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं। उन्होंने लियाम लिविंगस्टोन के छक्के पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए 100 मीटर से लंबे छक्के पर 8 रन देने की मांग की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘100+ मीटर के छक्के पर 8 रन मिलने चाहिए।

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने आकाश चोपड़ा को उनकी इस मांग पर ट्रोल कर दिया। उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज ने लिखा, ‘तीन डॉट गेंद पर एक विकेट होने चाहिए भईया।’

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना को चहल के इस कमेंट पर हंसी आ गई।

आईपीएल के इस सीजन में तीन बार 100+ मीटर के छक्के लगे हैं। 108 मीटर के अलावा लिविंगस्टोन ने 105 मीटर लंबा छक्का भी लगाया है। राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज 101 मीटर लंबे छक्के के साथ तीसरे नंबर पर हैं। चौथे सबसे लंबा छक्का भी बटलर (98 मीटर) ने ही लगाया है। भारतीय बल्लेबाजों में इस सीजन में सबसे लंबा छक्का मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन ने लगाया है। उनके बल्ले से 98 मीटर लंबा छक्का निकला है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here