KL Rahul and Deepak Hooda fifty: बड़े मियां-छोटे मियां.. LSG को मिला नया संकटमोचक, कप्तान राहुल की खुशी दोगुनी

0
47

मुंबई: लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow Super Giants) को नया संकटमोचक मिल चुका है। यह संकटमोचक न सिर्फ विकेट गिरने के बाद पारी को संभालता है बल्कि बड़े-बड़े छक्के भी लगाना जानता है। हम बात कर रहे हैं दीपक हुड्डा की, जिन्होंने सोमवार रात अपनी पुरानी टीम यानी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ तूफानी फिफ्टी ठोकी। इस दौरान बड़े मियां यानी टीम के कप्तान केएल राहुल का भी उन्हें बखूबी साथ मिला।

हुड्डा की तीन मैच में दूसरी फिफ्टी
हुड्डा का क्रिकेट करियर काफी उतार-चढाव भरा रहा है। चंद साल पहले तक क्रिकेट छोड़ने के बारे में सोच रहे दीपक का बल्ला जमकर रन उगल रहा है। इस सीजन उन्होंने लगातार दूसरा अर्धशतक जड़ा। नीलामी में 5.75 करोड़ रुपये में बिके दाएं हाथ के इस बैटर ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहले मैच में 41 गेंद में 55 रन बनाए थे तो आज सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध 33 बॉल में 51 रन बनाए। हालांकि चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ दूसरे मैच में वह 8 गेंद में 13 रन ही बना पाए थे।

राहुल की दोहरी खुशी
अगर पांचवें नंबर पर आकर कोई बल्लेबाज लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा तो यह एक कप्तान के लिए गुडन्यूज ही है, लेकिन खुशखबरी तब दोहरी हो जाती है, जब कैप्टन भी बल्ले से बराबर योगदान देता हो। लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान राहुल ने 68 रन बनाए (50 गेंद में छह चौके, एक छक्का)। चेन्नई सुपरकिंग्स के विरुद्ध पिछले मैच में उन्होंने 40 रन बनाए थे। आज दीपक हुड्डा के साथ चौथे विकेट के लिए उन्होंने 62 गेंद में 87 रन की भागीदारी की।

उमरान के एक ओवर में 20 रन
पांच ओवर में महज 27 रन पर ही तीन बड़े विकेट गंवा देने के बाद लखनऊ को एक साझेदारी की जरूरत थी। केएल राहुल और दीपक हुड्डा ने पहले तो पारी संभाली और फिर 10वें ओवर में उमरान मलिक पर हमला बोल दिया। छह में से चार बॉल बाउंड्री के बाहर भेजी। 20 रन के इस बड़े ओवर की पहली गेंद पर दीपक हुड्डा ने चौका और आखिरी पर छक्का मारा जबकि तीसरी और चौथी गेंद को राहुल ने चौके के लिए खेला।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here