Liam Livingstone catch: सारे पाप माफ… खतरनाक लिविंगस्टोन का कैच लेते ही क्यों हंसने लगे अंबाती रायुडू

0
66

मुंबई: पंजाब किंग्स (PBKS) ने इंडियन प्रीमियर लीग 2022 मेगा नीलामी में इंग्लिश ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone catch by Rayudu) के लिए बड़ी रकम चुकाई थी। और रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ, उन्होंने यह बताया कि उन पर 11.50 करोड़ का दांव कतई गलत नहीं था। लिविंगस्टोन ने महज 32 गेंदों में 60 रनों की शानदार पारी खेली। हालांकि, उनकी किस्मत अच्छी थी जब वह 45 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे, तब पारी के सातवें ओवर में रविंद्र जडेजा की गेंद पर अंबाती रायुडू ने उनका एक आसान कैच छोड़ दिया था।

चूके हुए मौके पर सीएसके ने 15 रन खर्च किए, लेकिन आखिरकार वह कप्तान जडेजा ही थे, जिन्होंने 11वें ओवर में इस दाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज का विकेट लिया। मगर मजेदार बात यह है कि इस बार कैच करने वाले कोई और नहीं बल्कि वही रायुडू थे, जिन्होंने लिविंगस्टोन का कैच टपकाया था।


इंटरनेट पर सेलिब्रेशन वायरल

रायुडू ने सुनिश्चित किया कि लिविंगस्टोन इस बार ड्रेसिंग रूम की राह पकड़ लें, कैच लेने के बाद उनका रिएक्शन इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। अनुभवी भारतीय बल्लेबाज के चेहरे पर राहत साफ देखी जा सकती थी, जो उनके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ दिखाई दे रही थे। रायुडू का ये सेलिब्रेशन तेजी से सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है।

Liam Livingstone 108 metre SIX: लियाम लिविंगस्टोन ने मारा IPL 2022 का सबसे लंबा छक्का, चांद तक पहुंचा दी गेंद, देखते रह गए धोनी!
लिविंगस्टोन ने उड़ाया सीजन का सबसे लंबा छक्का

इस इंग्लिश बल्लेबाज ने पांच चौके और इतने ही छक्के मारे, जिसके बूते पंजाब किंग्स ने पावरप्ले में दो विकेट पर 72 रन बना लिए थे। दो विकेट जल्दी गंवाने के बाद पांचवें ओवर में लिविंगस्टोन ने कमाल कर मुकेश चौधरी (52 रन देकर एक विकेट) की गेंदों को धुनते हुए दो छक्के और तीन चौके जड़ दिए। उनके दूसरे छक्के से पहले ही टीम ने 4.5 ओवर में 50 रन पूरे कर लिए थे। इस ओवर में 26 रन जुड़े।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here