MI Lost 3 Matches: मुंबई इंडियंस की लगातार तीन हार- कप्तान रोहित शर्मा ने लिखा इमोशनल मेसेज

0
42

पुणे: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (Indian Premier League) की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। टीम को इस सीजन में खेले गए तीनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। पांच बार की चैंपियन टीम (Most IPL titles) को बुधवार को खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के हाथों हार का सामना करना पड़ा। कोलकाता के लिए पैट कमिंस (Pat Cummins) ने 15 गेंद पर नाबाद 56 रन की पारी खेली।

इस साल आईपीएल में 10 टीमें भाग ले रही हैं। और ऐसे में अंतिम चार में जगह बनाने के लिए किसी भी टीम को पहले से ज्यादा मेहनत करनी होगी। मुंबई चूंकि अभी तक कोई अंक हासिल नहीं कर सकी है ऐसे में उसे जल्द ही जीत की लय हासिल करनी होगी। मुंबई के बोलर डेनियल सेम्स ने एक ही ओवर में 35 रन दिए। कमिंस ने उन पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की।


हालांकि मुंबई इंडियंस की टीम पहले ही आईपीएल में धीमी शुरुआत के बाद खिताब पर कब्जा कर चुकी है।लेकिन इस बार उसकी टीम में वह मजबूती भी नजर नहीं आ रही। कोलकाता की टीम ने मुंबई को सिर्फ 16 ओवर में हरा दिया। इससे मुंबई का रनरेट बहुत खराब हो गया है। मुंबई के फैंस को भरोसा है कि उनकी टीम जल्द ही जीत की लय हासिल कर लेगी।

रोहित ने इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा, ‘हम अच्छे-बुरे हालात में साथ रहे और यह हमारी कई खूबियों में से एक है, आपने अभी कुछ नहीं देखा है।’

रोहित कहना चाहते हैं कि बीते कई साल से अच्छे-बुरे वक्त में साथ रहना मुंबई इंडियंस की सबसे बड़ी ताकत है। और टूर्नमेंट में अभी काफी कुछ होना बाकी है। मुंबई इंडियंस का अगला मैच 9 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन, पुणे में होगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here