ओप्पो का फ्लैगशिप Oppo Reno 6 Pro फोन जल्द होगा लॉन्च, देखें खास बातें

0
116

Table of Contents

हाइलाइट्स:

  • ओप्पो रेनो 6 प्रो में कई फ्लैगशिप फीचर्स हो सकते हैं
  • शानदार डिस्प्ले और बेहतरीन कैमरे दिख सकते हैं
  • ओप्पो रेनो सीरीज के मोबाइल्स की दुनियाभर में बंपर बिक्री

नई दिल्ली।
पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रैंड Oppo जल्द ही फ्लैगशिप और पॉपुलर रेनो सीरीज में Oppo Reno 6 सीरीज के स्मार्टफोन्स लॉन्च करने वाली है। हाल ही में मलयेशियन सर्टिफिकेशन साइट SIRIM पर ओप्पो रेनो 6 सीरीज के टॉप मॉडल Oppo Reno 6 Pro की झलक दिखी है, जिसके बाद कयास लगने लगे हैं कि जल्द ही इस धांसू मोबाइल को भारत और चीन समेत दुनियाभर के देशों में लॉन्च कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें-2000 रुपये से कम में मिल रहे ये बेहतरीन Pulse Oximeters, कोरोना पेशेंट के लिए जरूरी

ओप्पो ने पिछले साल भारत में Oppo Reno 5 Series के स्मार्टफोन्स लॉन्च किए थे, जिसकी भारत समेत दुनियाभर में बंपर बिक्री हो रही है। ओप्पो रेनो सीरीज के स्मार्टफोन्स काफी ज्यादा पॉपुलर हैं और अब रेनो 6 सीरीज के स्मार्टफोन्स लॉन्च का बेसब्री से इंतजार हो रहा है।

ये भी पढ़ें-Xiaomi जल्द ही Mi Pad 5 सीरीज के 3 प्रीमियम Tablet करेगी लॉन्च, देखें खूबियां

ओप्पो रेनो 6 सीरीज मोबाइल्स का बेसब्री से इंतजार

इस महीने हो सकते हैं लॉन्च
जाने-माने टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने बताया है कि Oppo Reno 6 Pro को हाल ही में मलयेशिया की सर्टिफिकेशन साइट SIRIM पर मॉडल नंबर CPH2247 के साथ देखा गया था। शर्मा के मुताबिक, हाल के दिनों में ओप्पो के इस अपकमिंग फ्लैगशिप फोन को कई सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था। हालांकि, इन साइट्स पर इस फोन की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में किसी तरह की जानकारी नहीं दी गई है। माना जा रहा है कि इस महीने के आखिरी हफ्ते में ओप्पो रेनो 6 सीरीज के स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें-आ गया Twitter Tip Jar, जानिए ट्विटर के इस फीचर से किन यूजर्स को मिलेगा पैसा

Oppo New Mobile Oppo Reno 6 Pro Launch Soon 2

भारत में ओप्पो रेनो सीरीज के स्मार्टफोन्स काफी पॉपुलर

संभावित खूबियां
Oppo Reno 6 Pro की संभावित खूबियों की बात करें तो कयास लग रहे हैं कि इसमें पावरफुल Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। 5जी सपोर्ट वाले इस फोन में ऐंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम होगा। वहीं माना जा रहा है कि इसे 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज तक में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन में सेल्फी के लिए पंच होल कटआउट देखने को मिल सकता है। Oppo Reno 6 Pro में 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बड़ी बैटरी के साथ ही 90Hz या 120Hz रिफ्रेश रेट वाला बड़ा डिस्प्ले हो सकता है। ओप्पो अपने कैमरे के लिए जाना जाती है, ऐसे में माना जा रहा है कि ओप्पो में पावरफुल कैमरा देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें-बेहतर सिक्योरिटी! Google अपने यूजर्स के अकाउंट को सुरक्षित करने के लिए उठाएगा ये कदम

Source link