झटका! Samsung के इन 2 स्मार्टफोन्स को कभी नहीं मिलेगा सॉफ्टवेयर अपडेट, आप तो नहीं करते यूज?

0
66

हैंडसेट निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने Samsung Galaxy S9 और Galaxy S9+ यूजर्स को जोरदार झटका दिया है। 2018 में लॉन्च हुए अब इन दोनों ही Samsung Smartphones को आने वाले समय में कोई भी सॉफ्टवेयर अपडेट नहीं मिलेगा। याद दिला दें कि दोनों ही फोन्स को तिमाही अपडेट शेड्यूल में डाउनग्रेड कर दिया गया था। कंपनी ने Galaxy S9 और Galaxy S9+ को अपने सिक्योरिटी अपडेट्स पेज से हटा लिया है।

बता दें कि दोनों ही Samsung Mobiles को पिछला सिक्योरिटी अपडेट मार्च 2022 में रिसीव हुआ था। दोनों ही हैंडसेट्स को 2020 में बड़ा सॉफ्टवेयर अपडेट मिला था। वहीं, हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट से इस बात का संकेत मिला है कि कंपनी Galaxy M62 स्मार्टफोन के लिए Android 12 Update को रोलआउट कर रही है।

सैममोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, फिलहाल सैमसंग गैलेक्सी एम62 को मिल रहा ये अपडेट इंडोनेशिया, ब्राजील, यूएई और सऊदी अरब में रहने वाले यूजर्स के लिए जारी किया गया है। नया सॉफ्टवेयर का फर्मवेयर वर्जन M625FXXU2BVC3 है जो अपने साथ मार्च 2022 सिक्योरिटी अपडेट लेकर आ रहा है। इस नए अपडेट के साथ परफॉर्मेंस इंप्रूवमेंट्स और कुछ बग्स को फिक्स करने के अलावा भी बहुत कुछ नया लाया गया है।

Android 12 Update मिलने के साथ ही यूजर्स को नया Samsung One UI 4.0 अपडेट भी मिलेगा। नए यूआई 4.0 के साथ यूजर्स को इंप्रूव्ड स्टॉक ऐप्स, लॉक स्क्रीन विजेट्स समेत बहुत कुछ नया मिलेगा। दावा किया गया है कि अपडेट डिवाइस की सिक्योरिटी और प्राइवेसी दोनों ही चीजों को एन्हांस करेगा।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here