Apple iPhone: ग्राहक अब कभी नहीं खरीद पाएंगे ये पॉपुलर और शानदार मॉडल! देखें क्या है वजह

0
42

Apple ने अपने लेटेस्ट iPhone SE 3 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है, इस लेटेस्ट मॉडल को कंपनी ने ए15 बायोनिक चिपसेट और इंप्रूव्ड रियर कैमरा सेटअप के साथ उतारा है। लेकिन आईफोन एसई 3 के लॉन्च होते ही Apple ने ग्राहकों को जोरदार झटका दे दिया है, ग्राहकों की नजर थी कि आईफोन एसई का नया मॉडल आते ही पिछले वर्जन की कीमतों में कटौती देखने को मिलेगी लेकिन कंपनी ने iPhone SE 2020 मॉडल को डिस्कंटीन्यू कर दिया है।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि Apple India की आधिकारिक वेबसाइट से आईफोन एसई 2020 मॉडल को हटा लिया गया है, जी हां इसका सीधा मतलब है कि अब ग्राहक iPhone SE 2020 को अब कभी भी ऐपल की आधिकारिक साइट से नहीं खरीद पाएंगे। लेकिन अगर आप फिर भी इस आईफोन मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो आप Flipkart से खरीद सकते हैं क्योंकि अब भी ये मॉडल फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है लेकिन कीमत में किसी तरह का कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा।

iPhone SE 2020 price in India
इस आईफोन मॉडल के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये है। उम्मीद थी कि iPhone SE 3 लॉन्च के बाद 2020 मॉडल की कीमत में बड़ा बदलाव या कह लीजिए कटौती देखने को मिलेगी लेकिन अब तक ऐसा कुछ हुआ नहीं और ऐपल की आधिकारिक वेबसाइट से फोन को हटा लिया गया। 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 34,999 रुपये तो वहीं 256 जीबी वेरिएंट का दाम 44,999 रुपये है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here