BGMI की ये गन्स आपको चिकन डिनर इन्जॉय करने का देंगी मौका

0
77

नई दिल्ली। अगर आप PUBG को आज भी मिस सकते हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल, बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India ) ने भारत में PUBG के गैप को भरने की दिशा में अहम कदम उठाया है। हालांकि, ये गेम काफी कॉम्पिटिटिव है। जहां पर प्लेयर को सीढ़ियों को चढ़ने के लिए एक-दूसरे से लड़ना होगा। यहां पर टॉप पर पहुंचने का केवल एक ही रास्ता है।

यहां आपको बता दें कि ये गेम उतना आसान नहीं, जितना आप समझ रहे हैं, ये आपके लिए काफी चैलेंजिंग भी हो सकता है। मैच जीतने के लिए आपको एक प्लान की हुई रणनीति की जरूरत पड़ेगी और एक भरोसेमंद गन की भी जरूरत होगी।। कुछ गेम्स के बाद आप अपनी रणनीति/स्ट्रैटजी को तैयार करने के लिए रेडी हो जाएंगे। वहीं, दूसरी ओर आपको सामने BGMI रैंक होगी। इसलिए अगर आप गन चाहते हैं, तो आप गेम में एक पॉपर गन के लिए पुश कर सकते हैं।
बैटलफिल्ड में गेमर को सबसे ज्यादा जरूरत होती है, सबसे पावरफुल हथियार और सबसे ज्यादा किल्स/kills की । यानी आपको गेम में कितने प्लेयर्स को मार गिराया है।

जितनी ज्यादा फायर रेट होगा, उतना ही ज्यादा नुकसान होगा और उतना ही ज्यादा आपको चिकन डिनर इन्जॉय करने का मौका मिलेगा। वैसे आपको बता दें कि हमने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (BGMI) और प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड्स (PUBG) में सबसे बड़े हथियारों की एक लिस्ट तैयार की है।

हमारे पास बारूद से लेकर फायर रेट और नुकसान तक, बंदूकों की की डिटेल जानकारी है। ताकि आप अपनी लड़ाई के लिए तैयार हो सकें और हर सिचुएशन के लिए सबसे अच्छा शॉट चुन सकें। इस लिस्ट में कैटेगरी के साथ ऑगनाइज्ड गन की एक लिस्ट भी शामिल है, जैसे कि राइफलें। SMG, शॉटगन और भी बहुत सारे हथियार उपलब्ध हैं। लेकिन ये सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप कितनी अच्छी ट्रेनिंग लेते हैं, आप कितना अच्छा परफॉर्म करते हैं और आप गेम के लिए कितना समय निकालते हैं।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here