First Impression: TECNO POVA 5G में मिलेगी 6000 mAh की धाकड़ बैटरी और प्रीमियम डिजाइन

0
71

नई दिल्ली। TECNO POVA 5G कि आज पहली सेल्फी और ग्राहक इसे जबरदस्त रिस्पांस दे रहे हैं। यह एक दमदार 5G स्मार्टफोन है जिसे कंपनी ने स्टाइलिश डिजाइन के साथ ही बेस्ट इन क्लास फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा है। अगर आप भी यह स्मार्टफोन आज खरीदने जा रहे हैं तो हम आपके लिए उसका फर्स्ट इंप्रेशन लेकर आए हैं जिससे आप एक अंदाजा लगा सके कि यह स्मार्टफोन आपके लिए कैसा रहेगा और इसमें आपको क्या खासियत है देखने को मिलेंगी।

डिजाइन और बिल्ड क्वालिटी

अगर टेक्नो पोवा 5G के डिजाइन की बात करें तो कंपनी ने इसे काफी डिजाइन दिया है। आपको बता दें कि इसका बैक पैनल काफी ग्लौसी है और इस पर आपको दो तरह के टेक्सचर देखने को मिलते हैं। कंपनी ने इसके रियर मैं ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑफर किया है जो रैक्टेंगुलर डिजाइन में आता है इसके साथ ही बगल में ही एक फ़्लैश भी ऑफर किया है। अगर बात करें इसके फ्रंट लुक की तो यह काफी आम है। डिस्प्ले पर आपको एक पंच होल सेल्फी कैमरा मिल जाता है। अगर बात करें बिल्ड क्वालिटी की तो इसका बैक पैनल प्लास्टिक का बना हुआ है लेकिन यह मेटल पैनल जैसा नजर आता है। बाकी स्मार्टफोन मेटल का बना हुआ है और थोड़ा सा हैवी लगता है।

Techno POVA

डिस्प्ले

अगर बात करें इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की तो यह 6.9 इंच का एस एच डी प्लस डॉट इन डिस्प्ले है। इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120 Hz है। इस डिस्प्ले पर आपको काम करने में काफी आसानी होती है क्योंकि यह आपकी आंखों पर जोर नहीं डालता है और काफी क्लियर है। ऐसे में अगर आप अपने स्मार्टफोन का इस्तेमाल ज्यादा देर तक करेंगे तो आपको दिक्कत नहीं आएगी।

Techno

प्रोसेसर

अगर बात करें प्रोसेसर की तो इस स्मार्टफोन में डाईमेंसिटी 900 6nm प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। जितना भी हमने इस स्मार्टफोन को जलाकर देखा है उसमें यह प्रोसेसर अच्छी तरह से काम कर रहा है साथ ही साथ मल्टीटास्किंग के दौरान भी किसी तरह की दिक्कत नहीं आ रही है। बता दें कि यह स्मार्टफोन गेमिंग के लिए भी बेहतर माना जा रहा है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here